बेटे द्वारा मारपीट किए जाने को लेकर विधवा ने लगाई सुरक्षा की गुहार

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 12:36 PM (IST)

पूंडरी (अतुल): गांव फतेहपुर में एक विधवा को बेटे द्वारा मारपीट करने व पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुष्पा देवी ने बताया कि उसका बेटा विष्णु उर्फ बाबू गलत संगत में पड़ा हुआ है और धीरे-धीरे घर से सामान उठाकर व मारपीट करके चला जाता है। हद तो तब हो गई जब गुरुवार की रात वह अपने बच्चों के साथ घर के अंदर सो रही थी तो विष्णु सायं 7 बजे आया और उसने घर का दरवाजा खोलने के लिए कहा। 

जब उसने व उसकी लड़की ने उसका विरोध किया तो वह गाली-गलौच पर उतर आया और दरवाजा न खोलने पर दरवाजे को तोड़ते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत 100 नंबर व पुलिस चौकी में दी। पुलिस कर्मचारी जब घर पहुंचे तब तक वह मौके से फरार हो गया। पुलिस कर्मचारियों के चले जाने के बाद वह रात को 9 बजे दोबारा फिर आ गया और धमकी देने लगा कि पुलिस ने उसका क्या बिगाड़ लिया जिसके बाद वी बच्चों समेत पुलिस चौकी में पहुंची और सुरक्षा की गुहार लगाई। पुलिस कर्मचारियों ने कोई भी कार्रवाई न करके सुबह उसे बुलाने के लिए कहकर धमका कर वापस घर भेज दिया।

पूरी रात वे भय के साए में घर के अंदर ताले लगाकर बैठे रहे। कानूनी कार्रवाई को लेकर उन्होंने पहले भी एस.पी. कैथल से लेकर आई.जी., डी.जी.पी. व मुख्यमंत्री तक भी शिकायत भेजी है कि उन्हें सुरक्षा प्रदान करवाई जाए, अन्यथा उसे और उसके बच्चों को जान के लाले पड़े हुए हैं। उसके ऊपर पहले भी चोरी व अन्य धाराओं के कई मुकद्दमे दर्ज हंै। पुष्पा रानी ने सरकार व प्रशासन से गुहार लगाई है कि उसकी उसके बेटे से जान-माल की सुरक्षा की जाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static