कैथल में पति ने की पत्नी की हत्या; सिर में किए कस्सी से वार, फिर बाथरूम में छिपाई लाश

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 02:41 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर): हरियाणा में आपसी झगड़ों से मौत के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं कैथल जिसे से भी एक मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपने पत्नी के सिर में कस्सी मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने बेटे की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

बता दें कि शहर थाना दी शिकायत में मानस रोड निवासी अमन ने बताया कि वो शहर में एक हेयर ड्रेसर की दुकान पर काम करता है। वो तीन भाई व दो बहने है। शनिवार की दोपहर करीब दो जबे वो अपनी दुकान से रोजाना की तरह घर खाना खाने के लिए पहुंचा तो उसके 42 वर्षीय पिता उसकी मां (जिसका नाम रानी है) के साथ झगड़ा कर रहे थे। वो दोनों को समझाकर करीब सवा तीन बजे अपनी दुकान पर चला गया था। उसके दुकानदार पवन कुमार का घर भी उसके घर के पास है। शाम करीब चार बजे पवन की पत्नी ममता का फोन आया और बोली की अमन के माता-पिता का घर पर झगड़ा हो रहा है, अमन को घर भेज दो।

कस्सी से किए वार

अमन के अनुसार, इस सूचना पर अमन अपने दोस्त अमन पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी डेरा बाजीगर पट्टी खोत कैथल के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर पहुंचा तो देखा कि उसके पिता अपने हाथ में कस्सी लिए हुए था और उसकी माता रानी के साथ झगड़ रहा था। अमन के देखते-देखते पिता लखा सिंह ने अपनी पत्नी रानी की गर्दन पर कस्सी से वार किए। कस्सी के प्रहार से रानी खून से लथपथ हो गई। जब तक अमन अपनी मां रानी को संभाला तो उतनी देर में मौत हो चुकी थी।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

मृतका के भाई राज कुमार ने बताया की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद लखा राम गांव में ही शराब पी रहा था। पुलिस आने के बाद उन्होंने पुलिस को आरोपी के बारे में बताया लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया। शहर थाना के जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया कि इस मामले में मृतक महिला के बेटे की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static