दुकान के शटर तोड़कर चोरी करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 12:54 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): सी.आई.ए.-3 गुहला पुलिस द्वारा रात के समय दुकान का शटर तोड़कर चोरी करने के मामले में की गई छापामार कार्रवाई दौरान डे्रन पुल पिहोवा के पास से 2 आरोपी काबू कर लिए गए। दोनों आरोपी मंगलवार 17 सितम्बर को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए।

गांव पीडल निवासी राकेश की शिकायत पर 16 सितम्बर को थाना चीका में दर्ज मामले अनुसार उसकी महासिंह मार्कीट सिनेमा रोड चीका पर फ्रैश कलैक्शन के नाम से रैडीमेट गारमैंट की दुकान है। 13 सितम्बर की शाम का वह हर रोज की तरह अपनी दुकान लॉक करके चला गया, परंतु अगली सुबह उसे दुकान का शटर टूटा मिला तथा अंदर काफी संख्या में पैंट-शर्ट व अन्य सामान गायब था।

पुलिस अधीक्षक विरेंद्र विज के आदेश अनुसार मामले की जांच सी.आई.ए. गुहला पुलिस के सुपुर्द की गई। सी.आई.ए. प्रभारी सब-इंस्पैक्टर जयनारायण की अगुवाई में सहायक उपनिरीक्षक रमेश चंद की टीम द्वारा दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे की जांच करते हुए पिहोवा क्षेत्र में दबिश देकर आरोपी संजय पुत्र जयप्रकाश तथा समीर पुत्र बंता राम दोनों निवासी चीका को गिरफ्तार कर लिया गया। जिनके कब्जे से शटर तोडऩे में प्रयुक्त लोहा रॉड के अतिरिक्त चोरीशुदा सभी 7 जोड़ी पैंटशर्ट बरामद कर ली गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static