नशा युवा वर्ग को ले रहा अपनी चपेट में, पुलिस बेखबर

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 01:55 PM (IST)

असंध(बिन्दल): नगर के विभिन्न वार्डों और देहात के ग्रामीण अंचल में इन दिनों युवा वर्ग नशे की चपेट में आ रहा है। पुलिस की लचर कार्यप्रणाली पर भी देहात के लोग सवाल उठाने लगे हैं। नगर के नानकपुरा कालोनी में सरेआम दारू, अन्य नशीली वस्तु बेचने का धंधा खूब फलफूल रहा है। युवा व रिक्शा चालक 6 बजते ही इस कालोनी में आ धमकते हैं और एक गिलास पीकर भाग जाते हैं, यहां भी पुलिस का कोई डर नहीं है।

गांव जयसिंहपुरा के प्रताप सिंह, सुरेश, रणबीर, प्रकाश सिंह ने बताया कि नशा उनके गांव में खूब बिक रहा है और खेल स्टेडियम नशे का अड्डा बन गया है। युवा खुद को नशे के इंजैक्शन लगाकर वहीं पड़े रहते हैं। परिजनों ने आरोप लगाया कि जिला पुलिस चाहे तो इस नशे पर तुरंत रोक लग सकती है मगर पुलिस भी इस तरफ अपना ध्यान नहीं कर रही। परिजनों ने बताया कि इन युवाओं को जो नशा बेचते हैं, उन्हें काबू करना चाहिए। क्षेत्र के खेड़ी, जलमाना, सहित बहुत ऐसे ग्रामीण इलाके हैं जहां नशा खूब बिक रहा था।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरविंदर सिंह ने बताया कि नशे की जड़ें गहरी हैं। इसे आमजन के जागरूक हुए बिना जड़ से खत्म नहीं किया जा सकता, परिजन और सामाजिक संस्थाएं भी आगे आएं तो रोक लगाई जा सकती है। पुलिस सूचना मिलते ही नशा बेचने वाले को तुरंत काबू करती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static