मध्यप्रदेश से नशे की खेप लेकर आ रहे 2 तस्कर गिरफ्तार, 17 किलोग्राम डोडा चूरापोस्त बरामद

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 03:23 PM (IST)

करनाल:  सीआईए-वन ने गुप्त सूचना के आधार पर 25 अप्रैल की देर रात मध्यप्रदेश से नशे की खेप लेकर आ रहे दो नशा तस्करों को मलिकपुर रोड बाईपास असंध पर नाकाबंदी कर गिरफ्तार किया। मध्यप्रदेश से नशे की खेप की है।आरोपियों से पुलिस ने 17 किलोग्राम डोडा चूरापोस्त व बाइक बरामद की है।आरोपियों की पहचान गौरव कुमार निवासी मंडवाल, जिला कैथल व विक्रम निवासी राहड़ा थाना असंध के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

सीआईए प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि कल शाम उन्हें दोनों तस्करों के संबंध में गुप्त तरीके से सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना के आधार पर उनकी एक टीम ने दोनों को काबू किया। प्रारंभिक पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वे नशे की इस खेप को मध्यप्रदेश से ट्रेन में लेकर आए थे। 

यहां से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आरोपी गौरव कुमार के मंडवाल गांव जा रहे थे। उन्होंने बताया कि आरोपी नशे की इस खेप को थोड़ा-थोड़ा करके बेचकर बहुत बड़ी रकम कमाना चाहते थे। शनिवार को पुलिस दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेंगी। जिससे पता लगाया जा सके कि यह नशा मध्य प्रदेश से कहां से और किससे लेकर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static