दिन-दहाड़े 1 लाख रुपए की लूट

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 12:59 PM (IST)

पिहोवा(किशोर): बाइक सवार 2 लुटेरों द्वारा गैस एजैंसी के कर्मचारियों से दिन-दिहाड़े रुपए से भरा थैला छीनकर फरार होने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मौके का निरीक्षण किया। मॉडल टाऊन स्थित सरस्वती गैस एजैंसी के कर्मचारी गुरमीत ने बताया कि वे मॉडल टाऊन स्थित प्रांची तीर्थ के नजदीक खाली जगह में सिलैंडर वितरण का कार्य कर रहे थे। गैस एजैंसी के कम्प्यूटर में तकनीकी खराबी के चलते ज्यादा पर्चियां नहीं कट सकी थीं। लिहाजा मौके पर गैस सिलैंडर लेने वाले इक्का-दुक्का लोग ही थे। 

गुरमीत ने बताया कि वह अपने आगे रखे सिलैंडर पर रुपए से भरा थैला रखकर वहीं खड़ा था कि अचानक मोटरसाइकिल सवार 2 युवक आए और जब तक हम कुछ समझ पाते, उन्होंने सिलैंडर पर से रुपए भरा थैला उठाया और बाजार की ओर भाग गए। कर्मचारी के बताए अनुसार वह दूसरे कर्मचारी को साथ लेकर कुछ दूर उनके पीछे भागा और फिर बाइक लेकर उनका पीछा किया लेकिन लुटेरे बाजार में भीड़ का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। बाइक सावर एक लुटेरे ने हैल्मेट पहन रखा था, जबकि दूसरे ने कपड़े से मुंह ढांप रखा था। 

उन्होंने इसकी जानकारी गैस एजैंसी मालिक को दी जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। कर्मचारी ने बताया कि उन्होंने 132 सिलैंडर की बिक्री की थी और उनके थैले में 1 लाख से ज्यादा की राशि रखी थी। सी.आई.ए.-2 पुलिस ने भी मौके का मुआयना किया। चौकी प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि गैस एजैंसी के कर्मचारियों से 1 लाख रुपए से ज्यादा की लूट का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static