जल्‍द शुरू हो सकती है कुरुक्षेत्र से हल्द्वानी तक बस सेवा, कोरोना महामारी की वजह रूट था बंद

9/14/2021 11:49:16 AM

कुरुक्षेत्र: कोरोना महामारी के कारण लगे लाकडाउन में बंद हुई कुरुक्षेत्र डिपो से उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी नगर तक जाने वाली बस सेवा को दोबारा से शुरू करने की मांग उठी है। बस सेवा शुरू करने के लिए कुरुक्षेत्र जिले के करीब 200 से अधिक लोगों ने लिखित में महाप्रबंधक को मांग पत्र सौंपा है।

यात्री डा. प्रवीण कादियान, संदीप कुमार, शैलेश वत्स, प्रवीण मलिक, भानू भंडारी, आनंद सत्यवली, जगदीश कुमार, मनु जैन, रंजन जैन, सुमित, दिनेश शर्मा, अर्जुन रावत, अनूप कश्यप व हिमांशु ने बताया कि जिले वासियों को हल्द्वानी नगर तक जाने के लिए अनेकों परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कोरोना से पहले कुरुक्षेत्र डिपो से हल्द्वानी नगर तक बस सेवा थी। लेकिन जब से लाकडाउन लगा है तब से लेकर आज तक कुरुक्षेत्र डिपो का यह रूट बंद पड़ा है।

उन्होंने कहा कि वे कई बार पूर्व में रह चुके महाप्रबंधकों से भी मिल चुके है। लेकिन अभी तक इस रूट पर बस सेवा शुरू नहीं हो चुकी है। ऐसे में उन्हें अन्य डिपो की कई-कई बसों को बदलकर अपने हल्द्वानी जाना पड़ता है। इसलिए डिपो से एक बस सेवा फिर से शुरू जाए। जिससे जिलेभर के अन्य यात्रियों को इसका लाभ मिल सकें।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

static