सैंकड़ों समर्थकों सहित PPE किट पहन गिरफ्तारी देने पहुंचे नवीन जयहिंद

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 10:41 AM (IST)

कुरुक्षेत्र : शनिवार को कुरुक्षेत्र में नवीन जयहिंद सैकड़ों समर्थकों सहित गिरफ्तारी देने पहुंचे। जैसा की ज्ञात हो कि नवीन जयहिंद प्रदेश के हर जिले में जा कर युवाओं से मिल रहे थे और उनके मुद्दों को उठा रहे थे। इसी मामले में उन्होंने कुरुक्षेत्र में ब्रह्मसरोवर पर समर्थकों सहित प्रैस कांफ्रैंस की थी, जिसके बाद प्रशासन ने दबाव में आकर उन पर आपदा प्रबन्धन के तहत मुकद्दमा दर्ज किया। आज कुरुक्षेत्र इसी मामले में वे कोरोना समय में पी.पी.ई. किट पहन गिरफ्तारी देने पहुंचे। नवीन जयहिंद सहित सभी समर्थकों ने भगवान श्री कृष्ण की पूजा की व प्रदेश की भलाई की कामना की।

जयहिंद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि गीता जयंती महोत्सव में हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे थे। मुख्यमंत्री व सरकार के मंत्री व नेता भी भीड़ लेकर पहुंच रहे थे लेकिन आपदा सिर्फ नवीन जयहिंद की प्रैस कांफ्रेस से ही आ रही थी। सरकार ने करोड़ों रुपए विज्ञापन पर खर्च कर जनता को आमंत्रित कर रही थी लेकिन जब वे आए तो उनका खिलाफ केस कर दिया गया। कुरुक्षेत्र भगवन श्री कृष्ण की पावन धरती है, जहां पर सभी अपने व अपने परिवार की भलाई की कामना करने आते हैं, वे ही प्रदेश की व प्रदेश के 30 लाख बेरोजगार युवाओं की भलाई के लिए आए थे और आज भी नए साल के मौके पर भी भगवान की पूजा करने व प्रशासन के बुलावे पर आए हैं।

जयहिंद ने प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार के मामले पर मुख्यमंत्री द्वारा किए ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे तो शुरू से कह रहे है कि हरियाणा में हर विभाग में भ्रष्टाचार व्याप्त है और मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने ट्वीट कर इस बात की स्वयं पुष्टि कर दी है। अब कैसे यकीन किया जा सकता है कि अब तक हुई भर्तियां पारदर्शी तरीके से हुई हैं और कोई घोटाला नहीं हुआ है। आज वे प्रदेश के 30 लाख बेरोजगारों को रोजगार दिलाने व नौकरियों में हो रहे घोटालों के लिए गिर तारी देने आए हैं।

युवाओं की आवाज उठाने पर अगर मामला दर्ज होता है तो सरकार उन पर एक हजार केस और दर्ज कर दे लेकिन वे अपनी इस मुहिम को तब तक नहीं रोकेंगे जब तक हरियाणा के हर युवा को योग्यता के आधार पर नौकरी नहीं मिल जाती है। जयहिंद ने वहीं बिजली मंत्री पर भी हमला बोलते हुए कहा कि जब प्रदेश का मंत्री बिजली का बिल नहीं भर पा रहा है तो आम जनता इतनी महंगाई में कैसे बिल भरेगी। प्रदेश की जनता से भी अपील है कि अब वे भी 90 हजार रुपए तक बिजली के बिल न भरें। जयहिंद ने शिक्षा मंत्री को घेरते हुए कहा कि कोरोना के समय में वे पेपर लीक करवाकर अपनी दसवीं पास कर सकते हैं और अनपढ़ कहलवाने से पिंड छुड़ा लें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static