मोटरसाइकिल पर शराब लेकर आ रहे 2 युवकों से की मारपीट, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2019 - 01:50 PM (IST)

पिहोवा (बंसल) : मेन चौक के समीप मोटरसाइकिल पर ढांड की तरफ से शराब लेकर आ रहे 2 युवकों को रोककर उनके साथ मारपीट करने व उन्हें अपनी गाड़ी में बिठा ले जाने के आरोप में पुलिस ने 5 युवकों को नामजद करते हुए उनके 4 अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस में दर्ज शिकायत में घायल गुरदीप निवासी गांव नीमवाला ने कहा कि 5 अक्तूबर को वह मोटरसाइकिल पर विनय निवासी पिहोवा को बिठाकर ढांड रोड पर स्थित एक ठेके से 2200 रुपए देकर 3 पेटी देसी शराब की लेकर पिहोवा आ रहे थे। जैसे ही वे मेन चौक के समीप पहुंचे तभी एक गाड़ी ने उनका रास्ता रोक लिया।

जैसे ही उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल को रोका तभी गाड़ी में से संदीप, अमित, विक्की, बराजर, पम्मा अपने 3-4 साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर नीचे उतरे और उन पर हमला बोल दिया। इतना ही नहीं वे लोग उन्हें गाड़ी में बिठाकर अनाज मंडी गेट के समीप तक ले गए और वहां जाकर उन्हें गाड़ी से उतारा।

किसी तरह वे अपने साथी सोनू निवासी ककराली के पास पहुंचे। शिकायतकत्र्ता अनुसार सोनू ने ही उन्हें शराब लाने के लिए भेजा था। पुलिस ने इस संदर्भ में उपरोक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static