Rising Star और Indian Idol जैसे रियलिटी शोज़ पर लड़की ने उठाए सवाल, गृहमंत्री से की शिकायत(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 05:36 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के दरबार में पहुंची अंबाला की रहने वाली एक लड़की ने राईजिंग स्टार और इंडियन आइडल जैसे बड़े रियलिटी शोज़ पर सवाल उठा दिए हैं। बच्ची का आरोप है कि अपने सिंगिंग टैलैंट को निखारने के लिए कई राईजिंग स्टार और इंडियन आइडल जैसे रियलिटी शोज़ व स्टूडियो में विजिट कर चुकी है, लेकिन वहां पर उससे रूपयों की डिमांड की जाती है।

अपनी मीठी आवाज से सबको मंत्रमुग्ध करने वाली बच्ची अंबाला छावनी की रहने प्रेरणा वाली है। जिसे गाने का बेहद शौक है और अपनी आवाज से ये बुलन्दी के सातवें आसमान को छूना चाहती है। लेकिन इसकी कला की बड़े बड़े कलाकारों को कोई कदर नहीं है, क्योंकि इसके पास रियल्टी शो में देने के लिए लाखों रुपये नहीं है।

PunjabKesari,Haryana

बच्ची का कहना है कि राइजि़ंग स्टार और इंडियन आइडल जैसे बड़े रियल्टी शो में प्रेरणा को एंट्री इसलिए नहीं मिली क्योंकि इसके पास उन्हें देने के लिए पैसे नहीं थे। ऐसा हम नहीं बल्कि खुद ये बच्ची कह रही है। प्रेरणा का कहना है कि इन बड़े बड़े रियल्टी शो में टेलेंट की कोई कदर नहीं है।

प्रेरणा ने अपनी शिकायत शनिवार को हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के दरबार में दी, जिस पर अनिल विज ने मौके पर ही छावनी के एक म्यूजि़क टीचर को फोन कर प्रेरणा को गायकी सिखाने अपील की, ताकि आने वाले समय मे प्रेरणा अपने सपनों की उड़ान उड़ सके। बच्ची की शिकायत पर यह भी साबित हो चुका है कि प्रदेश की जनता को गृहमंत्री से न्याय मिलने की काफी उम्मीद है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static