हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले हरियाणा के गृह मंत्री -' क्या हुआ, कैसे हुआ पर ठीक हुआ'

12/6/2019 12:06:14 PM

डेस्कः तेलंगाना दुष्कर्म के चारों आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर मार गिराया। इसे लेकर पूरे देश में खुशी का माहौल है वहीं  सियासी हल्कों से इस पर  प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करके लिखा है कि हैदराबाद गैंगरेप के आरोपी ढेर। क्या हुआ, कैसे हुआ, पर ठीक हुआ। विज ने कहा की रेप पीड़िता को इंसाफ मिल गया है ।

उन्होंने निर्भया कांड का हवाला देते हुए कहा कि इस कांड को 7 साल हो चुके हैं और आरोपियों को अभी तक सजा नहीं मिल पाई है । विज ने साफ किया कि उनके हिसाब से नियमों में बदलाव किया जाना चाहिए और ऐसे केसों में समरी ट्रायल होनी चाहिए और समरी ट्रायल में शहर के मौजिज लोगों को जूरी मेंबर की तरह लिए जाना चाहिए।

 

— ANIL VIJ MINISTER HARYANA (@anilvijminister) December 6, 2019

Image result for हैदराबाद
बता दें कि  27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को चारों आरोपियों ने महिला डॉक्टर की पहली स्कूटी पंक्चर की और फिर मदद के नाम पर उसके साथ गैंगरेप किया। महिला डॉक्टर की कोई आवाज सुन ले इसके लिए एक आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दिया था। सासं घुटने की वजह से उसकी मौत हो गई।

Image result for हैदराबाद

बाद में दरिंदों ने डॉक्टर को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया था। इस घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। हालांकि पुलिस ने चारों आरोपियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था और सभी पुलिस रिमांड में थे।

गृह मंत्री अनिल विज।

 


Isha

Related News