हनीप्रीत ने DGP जेल को लिखा पत्र- राम रहीम से मुलाकात करना मेरा RIGHT

punjabkesari.in Thursday, Nov 14, 2019 - 10:58 AM (IST)

चंडीगढ़ (ब्यूरो): जेेल से बाहर आने के बाद हनीप्रीत की सुनारिया जेल में बंद डेरामुखी गुरमीत राम रहीम से मुलाकात न होने पर उन्होंने अपने वकील के माध्यम से हरियाणा के डी.जी.पी. जेल को पत्र लिखा है।  डी.जी.पी. ने इस पत्र पर कोई फैसला नहीं लिया है। सुना जा रहा है कि हनीप्रीत मुलाकात के लिए अदालत का भी सहारा ले सकती है।



हनीप्रीत ने 2 बार सुनारिया जेल में डेरामुखी से मुलाकात की कोशिश की थी, लेकिन जेल प्रशासन ने बिना विशेष मंजूरी के उन्हें मिलवाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद उन्होंने डी.जी.पी. जेल को पत्र लिखा। हनीप्रीत के वकील डा. ए.पी. सिंह ने पत्र की पुष्टि करते हुए कहा कि जेल में किसी से मुलाकात करने पर कोई पाबंदी नहीं होनी चाहिए। रोहतक की सुनारिया जेल में कैदियों से मुलाकात के जो दो दिन फिक्स हैं, बीते गुरुवार और सोमवार को हनीप्रीत ने राम रहीम से मिलने की लगातार कोशिश की, लेकिन जेल के अधिकारियों ने उन्हें राम रहीम से मुलाकात की इजाजत नहीं दी। अब हनीप्रीत ने मुलाकात की इजाजत के लिए हरियाणा के डीजी जेल को पत्र लिखा है। सूत्रों के मुताबिक डीजी जेल को लिखे पत्र में हनीप्रीत ने राम रहीम से मुलाकात को अपना फंडामेंटल राइट बताया है।
 


उन्होंने कहा कि हनीप्रीत को जेल में बंद पिता राम रहीम से न मिलने देना मौलिक अधिकारों का हनन है। पत्र के माध्यम से यह पूछा गया है कि उनके मुवक्किल को क्यों बिना किसी ठोस कारण के जेल में मुलाकात से रोका जा रहा है। अगर कोई कारण है तो स्पष्ट किया जाए ताकि हम अदालत का सहारा ले सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static