हरियाणा के चुनावी रण में 4 रैलियां करेंगे PM मोदी, शाह और राजनाथ भी भरेंगे हुंकार(VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 07:29 PM (IST)

डेस्कः हरियाणा में विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है।लगभग सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने भी अपने 90 प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार दिया है वहीं अब हरियाणा के चुनावी रण में देश के प्रधानमंत्री मोदी खुद आने वाले हैं।मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा में कुल 4 रैलियां करने वाले हैं। ये रैलियां अहीरवाल, जाटलैंड, जीटी रोड बेल्ट और पश्चिम हरियाणा में होंगी, ताकि सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर किया जा सके।



इसी कड़ी में हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पूरा केंद्रीय नेतृत्व भी दिखाई देगा। गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में 12 रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी हरियाणा में 12 रैलियां करेंगे। हरियाणा के चुनावी रण में बीजेपी की केंद्र सरकार के 18 केंद्रीय मंत्रियों को उतारने का फैसला लिया गया है जो पूरे हरियाणा में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।अब केवल केंद्रीय नेतृत्व हरियाणा विधानसभा चुनाव की बागडोर अपने हाथ में नहीं लेगा, बल्कि सभी भाजपा शासित प्रदेशों के सीएम भी हरियाणा के अलग-अलग जिलों में डेरा डालेंगे।ताकि हर वर्ग के वोटरों को पार्टी के पक्ष में वोट डालने के लिए तैयार किया जा सके।



कई फिल्मी सितारों के अलावा खेल जगत से जुड़ी हस्तियों को भी प्रचार के लिए मैदान में उतारा जाएगा। वहीं एक ओर हरियाणा बीजेपी मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रचार कर रही है तो बीजेपी हाई कमान ने खट्टर सरकार को और ताकत देते हुए केंद्रीय नेतृत्व को भी चुनाव में उतार दिया है। इस बात का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नामांकन के लिए भी केंद्रीय मंत्री हरियाणा पहुंचे।इससे साफ जाहिर होता है कि बीजेपी अपने चुनावी प्रचार में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहती।

this time the government of the state will become dependent on independents

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static