हरियाणा से जुड़े हैं पुलवामा हमले के तार!, मांगी गई जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 03:28 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश)- जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पुलिस अधीक्षक ने फतेहाबाद प्रशासन को पत्र लिखकर फतेहाबाद नंबर की एक गाड़ी की जानकारी मांगी है। आशंका जताई जा रही है कि पिछले साल हुए पुलवामा अटैक के संदर्भ में ये जानकारी मांगी गई है। फिलहाल, स्थानीय अधिकारियों ने इसकी रिपोर्ट भेज दी है।

Image result for pulwama"

बता दें कि फरवरी में जैश-ए-मोहम्मद के फिदायीन हमले में CRPF के 40 जवानों के शहीद होने के कुछ दिनों बाद पुलवामा में एक गाड़ी में विस्फोट हुआ था। हालांकि उसमें कोई जनहानि नहीं हुई थी, लेकिन विस्फोट में उस गाड़ी के परखच्चे उड़ गए थे। विस्फोट स्थल पर जो नंबर प्लेट मिली थी, उस पर HR 22 P 1691 अंकित था, हालांकि स्थानीय अधिकारियों ने पुष्टि करने से इंकार कर दिया है।

Image result for pulwama"

मांगी गई ये जानकारी 
पुलवामा के पुलिस अधीक्षक ने एसडीएम फतेहाबाद को पत्र लिखकर पूछा है कि उक्त गाड़ी किसके नाम पर रजिस्टर्ड है। अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि यह मारुति विटारा ब्रेजा वीडीआई मॉडल कार है। 

Image result for pulwama"

इसे शक्ति मोटर्स से 7 जुलाई 2016 को भट्टू क्षेत्र में खरीदा गया था। बाद में जनवरी में गाड़ी के मालिक ने यह कार सिरसा के गुड़िया खेड़ा निवासी को बेच दी। उस व्यक्ति ने फतेहाबाद से एनओसी लेकर यह नंबर जमा करवाकर अपनी गाड़ी पर सिरसा जिले का नया नंबर लगवा लिया था।

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static