Haryana Bulletin: हुड्डा ने सरकार पर बोला हमला, सभी विभागों में लागू होगी ऑनलाइन तबादला नीति

4/6/2021 8:19:59 PM

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...
 

हुड्डा ने बोला हमला, कहा- किसानों से हाथ मिलाने की बजाए उनसे पंजा लड़ा रही है सरकार
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि किसानों से हाथ मिलाने की बजाए सरकार उनसे पंजा लड़ा रही है। किसानों से आंख मिलाने की बजाए सरकार उन्हें आंख दिखा रही है। हुड्डा ने मंगलवार को चंडीगढ़ आवास पर पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार हरियाणा की जनता को बहुत महंगी पड़ रही है।

online transfer policy will be applicable in all departments of haryana

हरियाणा के सभी विभागों में लागू होगी ऑनलाइन तबादला नीति, सीएम मनोहर ने दिए आदेश
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश के सभी विभागों में कर्मचारियों के लिए ऑनलाइन तबादला नीति को लागू करने के आदेश दिए हैं। मनोहर ने कहा कि यदि कोई कर्मचारी दूसरे जिले में जाना चाहता है तो उसका ऑप्शन उसके पास होना चाहिए।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने दी किसान नेताओं को नसीहत
जिस तरह से किसान प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी व जेजेपी के नेताओं का विरोध कर रहे हैं। उसके चलते कहीं ना कहीं भाजपा के नेताओं में गुस्सा है। रोहतक पहुंचे हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने किसी भी आंदोलनकारी को कार्यक्रम रोकने का कोई अधिकार नहीं है और भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हर परिस्थिति में काम करेगा।

modi responsible for my death teacher commits suicide on live on facebook

'मेरी मौत के मोदी जिम्मेदार...' टीचर ने फेसुबक पर लाइव आकर की आत्महत्या, देखिए वीडियो
कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की दुर्दशा देख कर तंग एक टीचर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है। टीचर आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर लाईव हुआ, इसी दौरान उसने अपनी वेदना बताते हुए जहर निगल लिया, इससे पहले उसने आत्महत्या का जिम्मेदार पीएम मोदी को बताया है।

जवान ले रहा था आखिरी सांसें और अस्पताल वाले दे रहे थे नियमों की दुहाई, सिस्टम के आगे हारी जिंदगी
देश की सुरक्षा के लिए जवान अपनी जान जोखिम में डालने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं, लेकिन हमारे सिस्टम के सामने यदि जवान जिंदगी की जंग हार जाए तो ऐसे सिस्टम का क्या महत्व रह जाएगा। महेंद्रगढ़ जिले के खातोद गांव रहने वाला सीआरपीएफ जवान कृष्ण कुमार सोमवार को गुरुग्राम के प्राइवेट अस्पताल के नियमों के आगे शहीद हो गया।

mla ramkaran kalacame on backfoot in front of farmers

किसानों के आगे बैकफुट पर आए विधायक रामकरण काला, बढ़ाई गई कोठी की सुरक्षा
कुरुक्षेत्र के शाहबाद उपमडल में प्रदर्शनरत किसानों का गुस्सा चरम सीमा पर है। पहले किसानों ने सांसद नायाब सैनी की गाड़ी का घेराव कर शीशा तोड़ा तो उसके उपरांत शाहबाद विधायक रामकरण काला के निवास का न सिर्फ घेराव किया अपितु कोठी पर  काला झंडा लगा दिया।

10 साल साथ रहने के बाद घर से भागी बीवी वापस लौटी तो युवक ने खा लिया जहर
पानीपत के सैनी कालोनी में एक 35 वर्षीय युवक ने जहर निगल कर आत्महत्या कर ली है। युवक एक महिला के साथ पिछले 10 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। परिजनों का आरोप है उसकी पत्नी कुछ दिन पहले किसी और के साथ भाग गई थी, इस कारण युवक काफी परेशान रहता था। अब जब वह वापस लौटी तो युवक ने जहर खाकर जान दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

brother opposes molesting sister youth killed

बहन से छेड़खानी का भाई ने किया विरोध, युवकों ने उतारा मौत के घाट
झज्जर जिले के देहकोरा गांव में देर रात युवक पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या का कारण बहन के साथ छेड़खानी करने का विरोध करना बताया जा रहा है। फिलहाल मामले की जांच करने में जुटी हुई है और मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

अभी हाथों से मेहंदी भी नहीं उतरी थी, सुसराल में फंदे से लटकी मिली नई नवेली दुल्हन
जिसे लाड प्यार के साथ ससुराल के लिए विदा किया क्या पता था दो दिन बाद ही उसके सुसराल से बेटी की लाश आएगी। अशोक नगर में 22 साल की प्रियंका जिसकी 2 दिन पहले शादी हुई थी का शव फन्दे से लटका मिला था। मृतका के पिता के बयानों पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बिजली विभाग की लापरवाही से बुझा घर का चिराग, हाइटेंशन तार की चपेट में आया युवक

बिजली विभाग की लापरवाही से बुझा घर का चिराग, हाइटेंशन तार की चपेट में आया युवक
पानीपत के खंड समालखा के गांव डाडौला में बिजली विभाग की लापरवाही से घर का चिराग बुझ गया। दरअसल घर की छत पर पानी देखने गया विशेष नामक युवक की 11 हजार हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौत गई। उसकी चीख सुनकर परिजन घर से बाहर निकले और उसे तड़फता देख सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।


Content Writer

vinod kumar

Related News