आतंकवादी संगठन 'जैश' की भारत को धमकी, हरियाणा सहित छह राज्यों के मंदिरों बनाएगा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 08:32 PM (IST)

रोहतक (दीपक): आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से शनिवार शाम को साढ़े तीन बजे रोहतक जंक्शन के स्टेशन सुपरिटेंडेंट यशपाल मीणा के कार्यालय में साधारण डाक के जरिए आठ अक्टूबर को 10 रेलवे स्टेशन और छह राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट कर खून बहाने की धमकी दी है। इस दिन दशहरा है। पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बंगलुरू, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों और राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी व हरियाणा सहित छह राज्यों के मंदिरों को निशाना बनाने का जिक्र किया गया है।

PunjabKesari, Haryana

पत्र मिलने के बाद दिल्ली मंडल और अंबाला स्थित रेलवे एसपी कार्यालय तक के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। प्रकरण उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद जीआरपी व आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों व प्लेटफार्म पर चेकिंग बढ़ा दी है।

PunjabKesari, jaish

धमकी वाले पत्र में ये लिखा है
रेलवे स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट यशपाल मीणा को मिले पत्र को मसूद अहमद नाम के शख्स ने लिखा है। इसमें उसने खुद को जैश एक मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है।
पत्र में लिखा है "हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे। इस बार हम भारत सरकार को उड़ा देंगे। 8 अक्टूबर को रेवाड़ी, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र, बांबे सिटी, चेन्नई, बंगलौर, भोपाल, जयपुर, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशन आदि, राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, यूपी, हरियाणा सहित हिंदुस्तान के कई प्रदेशों में रेलवे स्टेशनों व मंदिरों को बम से उड़ा देंगे। हम जेहादी हजारों की संख्या में हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे। चारों ओर खून ही खून नजर आएगा। खुदा हाफिज।"

PunjabKesari, haryana

सुरक्षा बढ़ाने के आदेश
रेलवे एसपी धीरज सेतिया ने बताया कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की ओर से 10 रेलवे स्टेशनों व छह राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट करने का धमकी भरा पत्र रोहतक स्टेशन के सुपरिटेंडेंट को मिला है। पत्र को गंभीरता से लेकर जांच शुरू करा दी गई है। वहीं स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाने के आदेश जारी किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static