BJP में शामिल हुई स्टार साइना नेहवाल, बोलीं- मोदी से प्रभावित होकर राजनीति में आई हूं

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 01:10 PM (IST)

नई दिल्लीः बैडमिंटन कोर्ट पर शानदार प्रदर्शन के बाद अब बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल राजनीति में कदम रखने जा रही हैं। बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल बीजेपी में शामिल हो गई है। आज बीजेपी मुख्यालय में साइना नेहवाल भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली है। हरियाणा की जन्मीं 29 साल की साइना नेहवाल बीजेपी के लिए बड़ा चेहरा का काम कर सकती हैं। बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के नाम 24 इंटरनेशनल खिताब दर्ज हैं। 

PunjabKesari

बीजेपी में शामिल होने के बाद साइना नेहवाल ने कहा कि आज अच्छा दिन है। मैंने कई खिताब जीते हैं, लेकिन आज मैं ऐसी पार्टी में शामिल हो रही हूं, जो देश के लिए इतना अच्छा काम कर रही है। मैं मेहनती खिलाड़ी हूं और मुझे उन लोगों के साथ काम करना पसंद है जो कड़ी मेहनत करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए साइना नेहवाल ने कहा कि मैं देख सकती हूं कि नरेंद्र मोदी देश के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। मैं राजनीति में नई हूं। मोदी ने खेलों के लिए बहुत कुछ किया है। मैं मोदी जी से प्रेरित हूं और मुझे उम्मीद है कि मैं देश के लिए अच्छा कर सकती हूं। मैं बीजेपी का शुक्रगुजार हूं।


PunjabKesari

कर सकती हैं चुनाव में प्रचार-प्रसार
साइना ने बैडमिंटन में ऐसी उपलब्धियां प्राप्त की हैं, जो उनसे पहले कोई भारतीय महिला खिलाड़ी नहीं कर पाईं हैं। साल 2012 में लंदन ओलंपिक में सायना ने कांस्य पदक भी जीता था। साइना भारत सरकार द्वारा पद्म श्री और सर्वोच्च खेल पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित हो चुकीं हैं। उनका विवाह बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप से हुआ है। दिल्ली चुनाव से ठीक पहले साइना नेहवाल का बीजेपी में शामिल होना पार्टी के लिए बड़ी बात होगी। सूत्रों की मानें तो साइना नेहवाल को बीजेपी दिल्ली के चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए उतार भी सकती है। दरअसल, इससे पहले भी कई खिलाड़ियों ने बीजेपी का दामन थामा है, जिसमें पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, रेसरल बबिता फोगाट आदि शामिल हैं। 

Image result for साइना नेहवाल"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static