सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का अनोखा कार्ड, आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 03:24 PM (IST)

हरियाणा डेस्क. शादी की तारीख तय करने के बाद सभी को निमंत्रण देने के लिए कार्ड छपवाए जाते हैं। इस दौरान घर वाले हमेशा एक ऐसा कार्ड चुनना चाहते हैं, जो आकर्षक और हटकर हो। कभी-कभी कुछ लोग ऐसे अनोखे कार्ड बनवाते हैं, जो मेहमानों को सोच में डाल देते हैं, जब ये कार्ड सोशल मीडिया पर अपलोड होते हैं, तो वायरल होने में देर नहीं लगती।

हाल ही में हरियाणा के एक परिवार का शादी का कार्ड फिर से चर्चा में आया है। यह कार्ड साल 2015 का है, लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कार्ड की खासियत यह है कि इसे हरियाणवी भाषा में लिखा गया है। आमतौर पर शादी के कार्ड हिंदी या इंग्लिश में होते हैं, लेकिन इस कार्ड में सब कुछ क्षेत्रीय भाषा में दर्शाया गया है।

PunjabKesari

कार्ड की शुरुआत इस प्रकार होती है: "सबसे पहले गणेश महाराज जी की जय।" इसके बाद दूल्हा और दुल्हन का नाम भी हरियाणवी में लिखा गया है, जिसमें दूल्हे के नाम के आगे "छौरा" और दुल्हन के नाम के आगे "छौरी" लिखा गया है।

सबसे मजेदार बात यह है कि कार्ड पर न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन के नाम, बल्कि उनका एड्रेस, कार्यक्रम और दिन-तारीख भी हरियाणवी में लिखा गया है। यह कार्ड देखकर मेहमानों को शादी में आने से पहले सोचने पर मजबूर होना पड़ा होगा।

इस अनोखे कार्ड को देखकर लोग दंग रह गए हैं और इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। दूल्हे ने अपनी शादी में जब यह कार्ड बांटे होंगे, तो यह निश्चित रूप से सुर्खियां बटोरने का कारण बना होगा। आज भी इस कार्ड को देखकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News

static