बदमाशों ने मीडिया कर्मी पर रॉड से किया हमला, ICU में भर्ती  (Watch Pics)

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 12:28 PM (IST)

पानीपत (अनिल कुमार): पानीपत सनौलीखुर्द के पत्रकार उमेश त्यागी पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। गंभीररूप से घायल उमेश त्यागी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 2:30 बजे निम्बरी गांव से सनौली की ओर जाते समय एस.डी. स्कूल के ब्रेेकर के पास पानीपत सनौलीखुर्द के पत्रकार उमेश त्यागी को 4 हमलावरों ने रोककर वारदात को अंजाम दिया। हमलावरों ने उनके सिर में धारदार हथियार से वार किया और रॉड सरिया मारकर बायां हाथ तोड़ दिया।  हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। एक हमलावर सनौली खुर्द का बताया जा रहा है। आई.सी.यू. में भर्ती त्यागी का बयान नहीं हो पाया है। 

 

पत्रकार उमेश त्यागी के भाई पवन त्यागी ने बताया कि उमेश एक न्यूज कि कवरेज करके कार्यालय जा रहा था कि 4 हमलावरों ने उसको रोककर वारदात को अंजाम दिया अौर मौके से फरार हो गए।

 

मामले की जांच कर रही सनौली थाना के आई.ओ. तारीफ दहिया ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिलने के बाद वे घायल उमेश का बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंचे थे लेकिन चोटे ज्यादा होने के कारण उमेश बयान देने की हालत में नहीं था। जल्द ही बयान लेकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static