बिजनेस की रंजिश में जानलेवा हमला करने वाला 5 हजार का इनामी बदमाश साथी सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 03:37 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बिजनेस की रंजिश में गांव धनवापुर में हुए जानलेवा हमले के मामले में फरार चल रहे पांच हजार के इनामी बदमाश को साथी सहित गुड़गांव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार सहित बोलेरो गाड़ी भी बरामद की है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

मानेसर अपराध शाखा के प्रभारी सब इंस्पेक्टर ललित कुमार की टीम ने आरोपी को सूचना के आधार पर रामपुरा फ्लाईओवर के पास से काबू किया है। आराेपी पर पुलिस ने पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ है। आरोपी की पहचान धनवापुर निवासी सुनील उर्फ तोता के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के साथी अभिषेक उर्फ नीटू को भी काबू किया है।

 

पुलिस ने बताया कि 19 अप्रैल को आपसी झगड़े की रंजिश के चलते गांव धनवापुर में लड़ाई-झगड़ा, लाठी डंडों से मारपीट करने, हत्या करने के इरादे से गोली चलाने व जान से मारने की धमकी देने की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस वारदात के सम्बन्ध में राजेन्द्रा पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी। मामले में फरार चल रहे आरोपी सुनील उर्फ तोता की गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया गया था। पूछताछ में सामने आया कि सुनील उर्फ तोता ने वर्ष-2006 में गुड़गांव में रह रहे भिवानी के एक युवक की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था। इसके खिलाफ पहले भी हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, मारपीट, छेड़छाड़, अवैध हथियार रखने आदि अपराधों के करीब 40  केस दर्ज हैं।

 

वहीं, आरोपी अभिषेक से पुलिस पूछताछ में सामने आया कि इसने (अभिषेक) वर्ष-2014 में अपनी पत्नी की गर्दन काटकर हत्या की थी तथा वर्ष-2015 में दौलताबाद में मोहित नामक व्यक्ति की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था। इन वारदातों सहित इसके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, मारपीट, अवैध हथियार रखने व अपराधियों को अवैध हथियार उपलब्ध कराने सहित अन्य 8 केस दर्ज हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Related News

static