स्वच्छता टीम आने की अफवाह ने साफ करवाया शहर

punjabkesari.in Sunday, Jan 19, 2020 - 01:54 PM (IST)

पानीपत(आशु): इन दिनों पानीपत शहर में दिल्ली अथवा चंडीगढ़ से आने वाली टीमों की जानकारी मिलने पर तुरंत प्रभाव से कार्यों में तेजी आ जाती है और कार्यों को इस प्रकार से किया जाने लगता है, मानो आज कुछ खास उत्सव या फिर कार्यक्रम की तैयारियां की जा रही हों।

हालांकि दिल्ली व चंडीगढ़ से आने वाली टीमों द्वारा कभी भी जिलों में बताकर निरीक्षण नहीं किया जाता है, क्योंकि यदि जानकारी पहले भेज दी जाए तो शहर में उन्हें किसी प्रकार की कोई कमी देखने को शायद ही नसीब होगी परंतु यदि टीम के आने की केवल अफवाह फैल जाने से शहर साफ दिखाई देने लगे और कुछ ऐसे माजरे शहर में होते रहने चाहिएं, ताकि शहरवासियों की स्वच्छता की शिकायत तो दूर होगी।

ऐसा ही माजरा शनिवार को जिले में उस समय जगह-जगह देखने को मिला, जब जे.बी.एम एन्वॉयरो कम्पनी के कर्मचारियों को जल्दबाजी में शहर के कोने-कोने में कार्य करते हुए देखा गया। हालांकि किसी भी कर्मचारी को टीम के आने की जानकारी नहीं थी, उन्हें तो बस आदेशों की पालना करनी थी

बता दें कि जिले में दिल्ली से स्वच्छता टीम के आने की अफवाह कहीं से कम्पनी को लग गई जिसकी जानकारी मिलते ही कम्पनी अधिकारियों ने तुरंत प्रभाव से सभी कर्मचारियों को निर्देश दिए कि शहर में किसी भी सड़क पर कचरा नहीं मिलना चाहिए। इस आनन-फानन में कम्पनी कर्मचारियों ने उस कचरे को भी ट्राली में उठा लिया, जिसे सूखने के करीब 3 दिन बाद उठाया जाता रहा है।
 

स. अतेंद्र सिंह, अधिकारी, जे.बी.एम. एन्वॉयरो ने कहा कि सुनने में आया था, टीम पानीपत आई या नहीं जानकारी नहीं। टीम के आने के बारे में समाचार सुनने को मिला था परंतु टीम पानीपत पहुंची या नहीं पहुंची, इस बारे जानकारी नहीं है। हमें कचरा उठान करवाने के आदेश मिले है जोकि कम्पनी कर्मियों द्वारा किया जा रहा है और रोजाना भी किया जाता है।
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static