''ऑपरेशन अक्रामन'': पानीपत पुलिस की 77 टीमों ने 66 आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 03:16 PM (IST)

पानीपतः पुलिस ने रविवार को 'ऑपरेशन अक्रामन' शुरू किया और जिला पुलिस की 77 टीमों ने छह घंटे के भीतर कथित तौर पर आपराधिक गतिविधियों में शामिल 66 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी अजीत सिंह शेखावत ने बताया कि 77 टीमों में कुल 287 कर्मचारियों को शामिल किया गया था और इन टीमों ने कुख्यातों को पकड़ने के लिए अपने-अपने क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की. टीमों ने 17 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 243 शराब की बोतलें बरामद कीं। छह लोगों पर जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और उनसे 19,310 रुपये बरामद किए गए। टीमों ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 73 ग्राम स्मैक और 440 ग्राम सुल्फा बरामद किया।  

 एसपी ने बताया कि दो लोगों को शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है और उनके कब्जे से दो पिस्तौल बरामद की गई हैं। उन्होंने ऑपरेशन के दौरान छह घोषित अपराधियों और तीन बेल जंपर्स को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस टीमों ने आपराधिक गतिविधियों में शामिल 33 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस ने गलत लेन में ड्राइविंग के लिए 291 वाहनों का चालान किया है। 

एसपी शेखावत ने कहा कि जिले में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आपराधिक गतिविधियों में शामिल लोगों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान जारी रहेगा. उन्होंने जिलेवासियों से जिले में अपराध पर अंकुश लगाने में पुलिस का सहयोग करने की भी अपील की और उनसे यह भी अपील की कि वे अपने क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों में शामिल लोगों के बारे में पुलिस नियंत्रण कक्ष और पुलिस स्टेशनों को जानकारी दें और उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static