बदमाशों के हौसले बुलंद, रोडवेज बस पर बरसाई लाठियां

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 02:05 PM (IST)

पानीपत (अजय): चंडीगढ़ रोडवेज के एक ड्राइवर ने शनिवार को पानीपत में उसके साथ हुई मारपीट की घटना की शिकायत सैक्टर 6-7 चौकी पुलिस को दी। ड्राइवर ने काफी संख्या में उपस्थित युवकों व महिलाओं पर भी उसके साथ बदतमीजी करने, मारपीट करने व सरकारी सम्पत्ति को नुक्सान पहुंचाने का आरोप लगाया है।  

जानकारी अनुसार चंडीगढ़ रोडवेज के ड्राइवर सतबीर ने सैक्टर 6-7 चौकी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शनिवार को चंडीगढ़ से दिल्ली चंडीगढ़ रोडवेज की एक बस लेकर जा रहा था इसी दौरान नीलोखेड़ी से करीब 25-30 छात्र बस की छत पर चढ़ गए। जब ड्राइवर ने उन्हें नीचे उतरकर सीटों पर बैठने की बात कही तो उन्होंने नीचे उतरने से इंकार कर दिया व गाली-गलौच भी की। ड्राइवर का आरोप है कि छात्रों ने पानीपत फोन करके 10-15 अन्य युवकों व 1-2 महिलाओं को भी बुला लिया और आरोपियों ने पानीपत में बस पर लाठियों व डंडों से हमला कर दिया।

आरोपियों ने ड्राइवर सतबीर के साथ भी मारपीट की। आरोपियों में से एक छात्र की पहचान दीपक कुमार के रूप में हुई जो कि नीलोखेड़ी कालेज का छात्र है। पुलिस ने आरोपित युवक व उसके अन्य साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static