Panipat: बीच सड़क पर पिता-पुत्र की टांगें तोड़ीं, जमीन पर गिराकर लाठी से पीटा; युवती ने बनाया वीडियो

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 10:05 PM (IST)

पानीपत(सचिन शर्मा): शहर में शुक्रवार सुबह सब्जी मंडी जा रहे पिता-पुत्र पर बाइक सवार चचेरे भाइयों ने हमला कर दिया। जमीन पर गिराकर बदमाश दोनों पर डंडे से वार ताबड़तोड़ वार किया। इसके बाद धारदार हथियार से पैर पर वार किया, जिससे जेब में रखा मोबाइल कट गया। मॉर्निंग वॉक के लिए निकली युवती ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने युवती की एक बात नहीं सुनी और वार करते रहे। इसके बाद युवती ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनानी शुरू कर दी।

PunjabKesari

इस शोरगुल सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो बदमाश धमकी देकर वहां से भाग निकले। इसके बाद घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पिता-पुत्र को सिविल अस्पताल ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रोहतक PGI रेफर कर दिया।घायल क्रांति कुमार ने बताया कि वह निंबरी गांव का रहने वाला है। वह गांव में ही अपनी जमीन पर सब्जी उगाता है। इन सब्जियों को बेचने के लिए वह रोजाना सब्जी मंडी जाता है। इसी सिलसिले में वह शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे अपने 14 वर्षीय बेटे हर्ष के साथ बाइक पर मंडी जा रहा था। जब वह सेक्टर 24 के मोड़ पर पहुंचा तो यहां अचानक उसके सिर पर पहने हेलमेट पर किसी ने डंडा मारा, जिससे वह नियंत्रण खो बैठा और बाइक स्लिप होकर नीचे गिर गई। अचानक वहां उसके ताऊ सुल्तान के लड़के गोविंदा, चांद और विकास आ गए। तीनों ही लाठी-डंडों, धारदार हथियारों से लैस थे। नीचे गिरने के बाद उस पर हमला किया। इनके साथ गांव का ही रिंकू भी था।

PunjabKesari

हमले के दौरान बेटे हर्ष ने आरोपियों से संघर्ष करना चाहा। बीच-बचाव करते हुए आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। डंडे मारकर उसकी टांग तोड़ दी। मौके से मॉर्निंग वॉक के लिए गुजर रही एक युवती ने बदमाशों की वीडियो बनाई। उन्हें बार-बार ऐसा करने से रोकती रही। मौके पर युवती की आवाज सुनकर और लोग भी पहुंच गए। जिसके बाद बदमाश धमकी देते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

क्रांति ने बताया कि विवाद आधा बीघा जमीन का है। यह जमीन उनकी मां फुली देवी (85) के नाम है। मां, उसके साथ रहती है। इसी जमीन पर ताऊ के बेटे कई बार झगड़ा कर चुके हैं। कई बार पुलिस को भी शिकायत दी गई है, लेकिन हर बार आरोपी पंचायती व पारिवारिक तौर पर समझौता कर लेते हैं। चांदनी बाग थाना के जांच अधिकारी सुनील कुमार ने टेलीफोनिक बातचीत में बताया कि घायलों को रोहतक PGI में इलाज चल रहा है, जिनके बयान लेने के लिए वहीं जा रहे हैं। शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static