भाजपा के मेनिफेस्टो पर बोले सुखबीर बादल, कहा- जब सरकार ही नहीं बनेगी, तो टिप्पणी क्या करें

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 03:30 PM (IST)


फतेहाबाद(रमेश): हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने आज अपना मेनिफेस्टो जारी कर दिया है। भाजपा के मेनिफेस्टो पर बयानबाजी होना भी शुरू हो गई है। पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने भाजपा के मेनिफेस्टो पर कहा कि जब भाजपा की सरकार ही नहीं बननी, तो टिप्पणी क्या करें। बादल ने कहा जो सरकार बनाने का ख्वाब ले रहे हैं वो विपक्ष में बैठेंगे। 

बता दें कि शिरोमणि अकाली दल एनडीए का हिस्सा है। वहीं पंजाब में भी अकाली दल का भाजपा के साथ गठबंधन है। हरियाणा में भी अकाली दल गठबंधन के संपर्क में था, लेकिन सीटों के बंटवारे को लेकर गठबंधन नहीं हो पाया। अब हरियाणा में अकाली दल इनेलो के साथ चुनाव लड़ रहा है।  अकाली दल ने एक-दो सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

PunjabKesari, haryana

पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल आज फतेहाबाद के गांव दरियापुर पहुंचे। वे यहां शिअद और इनेलो के सांझे उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आये थे, गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सुखबीर बादल ने कहा कि मतदाताओं को मतदान करने से पहले पार्टी का इतिहास जान लेना चाहिए कि पार्टी जमीनी स्तर से जुड़ी हुई है या नहीं।

उन्होंने भाजपा द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र पर टिप्पणी करते हुए कहा जब सरकार ही नही बननी, तो उसके घोषणा पत्र पर क्या टिप्पणी करनी। वहीं उन्होंने कहा कि जो पार्टियां सरकार बनने का ख्वाब देख रही हैं वे इस बार विपक्ष में बैठने वाली है। सुखबीर ने कहा कि प्रकाश सिंह बादल और ओमप्रकाश चौटाला आम आदमी से जुड़े हुए थे। 

PunjabKesari, haryana

इन नेताओं ने हमेशा आप लोगों की लड़ाई लड़ी है। सुखबीर बादल ने दावा करते हुए कहा कि सिरसा और फतेहाबाद की एक भी सीट भाजपा नहीं जीतने वाली और यही हाल रोहतक साइड का भी है। उन्होंने इनेलो और शिअद के रिश्ते पर बोलते हुए कहा कि उनका सिर काट सकता है मगर चौधरी परिवार से उनका रिश्ता नहीं खत्म हो सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static