बेवजह घूम रहे 10 गिरफ्तार, 3 पर मामले दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 02:41 PM (IST)

नारनौल (संतोष) : लॉकडाऊन को पूरी तरह सफल बनाने के लिए जिला पुलिस ने बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों पर और अधिक सख्ताई दिखानी शुरू कर दी है। बुधवार की सुबह पुलिस अधीक्षक सुलोचना ने बिना सूचना दिए प्राइवेट गाड़ी में बैठकर शहर का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने सभी नाकों से होकर गुजरकर पूरी पड़ताल की। इस दौरान किसी को भी यह पता नहीं चला कि पुलिस अधीक्षक नाकों से गुजर रही है।

बाद में पुलिस अधीक्षक ने महावीर चौक के नाका इंचार्ज को सख्त लहजे में आदेश दिए कि जो वाहन बिना वजह घूमता नजर आए, उसे तुरन्त पकड़कर चालान किया जाए। पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि कोरोना जैसी महामारी को रोकने के लिए लॉकडाऊन के चलते धारा 144 लगी हुई है। बार-बार लोगों को समझाया गया है कि बिना वजह घर से बाहर न निकलें, बिना वजह घर से बाहर घूमने वालों के खिलाफ  धारा 188 आई.पी.सी. के तहत तुरन्त मुकद्दमा दर्ज किया जा रहा है। 

बुधवार को पुलिस अधीक्षक ने शहर थाना व जिले के सभी थाना प्रबंधकों को सख्त लहजे में आदेश दिए हैं कि बिना वजह घर से बाहर घूमने वालों के खिलाफ  मुकद्दमा दर्ज करके गिरफ्तार किया जाए। इसी दौरान मोहल्ला खरकड़ी, मोहल्ला रावका, व नलापुर में धारा 144 का उल्लंघन करने पर 3 मुकद्दमे दर्ज किए गए हैं तथा 10 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस राइडर व पी.सी.आर. पर मोहल्लों की गलियों में भी गस्त की जाएगी तथा बेवजह घूमने वालों के खिलाफ  मुकद्दमे दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Related News

static