घर से जेवरात व नकदी चोरी के मामले में 4 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 11:51 AM (IST)

रेवाड़ी(वधवा): घर में घुस कर मारपीट करने व नकदी तथा जेवरात ले जाने के मामले में रोहड़ाई थाना पुलिस ने गांव उष्मापुर निवासी हेम सिंह, अजीत, सन्नी व हरिओम उर्फ छोटू को गिरफ्तार किया है। जांचकत्र्ता रोहड़ाई थाना प्रभारी रणबीर ने कहा कि 11 नवम्बर की रात को 9 बजे गांव कन्हौरा निवासी प्रीतम नाथ अपने पिता लाला नाथ व मौसी के बेटे अजीत नाथ के साथ घर में बैठ कर पैसों का हिसाब कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने बाहर से आवाज लगाई। अजीत नाथ ने बाहर पहुंच कर दरवाजा खोला तो 5-6 युवकों ने उस पर हमला कर दिया तथा घर में घुस आए। 

उन्होंने उसके व उसके पिता के साथ भी मारपीट की तथा चारपाई पर रखी एक लाख 74 हजार रुपए की नकदी, 2 सोने की चेन व एक जोड़ी झुमके उठा कर फरार हो गए। आरोपी अपनी बाइक वहीं पर छोड़ कर फरार हो गए थे। प्रीतम नाथ गांव जाटौली स्थित राजकीय महाविद्यालय में प्रवक्ता है। पुलिस ने प्रीतम नाथ की शिकायत पर मारपीट व चोरी सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी और आज 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी अजीत ने बताया कि 11 नवम्बर को वह  ग्रुप-डी का टैस्ट देकर लौट रहा था। रास्ते में प्रीतम का भाई सरजीत शराब पी रहा था, जिसने उसके साथ मारपीट की थी इसी रंजिश कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया था। सभी आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static