पुलिस की लीलू गैंग के साथ मुठभेड़...5 बदमाश काबू (Watch pics)

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2016 - 02:05 PM (IST)

रेवाड़ी (पवन कुमार): रविवार दोपहर रेवाड़ी पुलिस की लीलू गैंग के साथ हुई मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को काबू किए जाने का मामला सामने आया है। 

 

पुलिस के मुताबिक लीलू गैंग में 12 से 15 बदमाश हैं, जिनका मकसद शहर में दहशत फैला कर पैसा वसूल करना था। पिछले कुछ दिनों में लीलू गैंग के बदमाशों ने व्यापारियों से रंगदारी मांगी और एक सेल्समैन को गोली भी मार दी थी। 

 

बता दें कि पहले लीलू ततारपूरिया महेंद्रगढ़ के कुख्यात अपराधी कुलदीप उर्फ डॉक्टर की गैंग में काम करता था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से अपना वर्चस्व कायम करने के लिए उसने अपनी अलग गैंग बनाई और एक बार एक वारदात को अंजाम देकर पूरे शहर में दहशत फैला दी थी। जिस गैंग के सरगना लीलू सहित नितिन, मांगे, गौरव और सुरेंदर 5 बदमाशों को पुलिस ने रविवार को मुठभेड़ के बाद काबू कर लिया। लीलू पर दर्जनों मुकद्दमें दर्ज हैं। वो नारनौल जेल में बंद था, जिसके बाद पत्नी की बीमारी का बहाना लगाकर हाई कोर्ट में याचिका लगाकर छुट्टी आया हुआ था, जिसे मई माह में वापिस जेल लौटना था, लेकिन वह वापिस जेल नहीं लौटा और एक बार फिर वारदात को अंजाम देने लगा।

 

पुलिस का कहना है कि बदमाश ईटोस गाड़ी में सवार होकर धारुहेड़ा रोड पर पट्रोल पंप को लूटने जा रहे थे और पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बदमाशों को काबू कर लिया।  पुलिस ने जिनके पास से 2 पिस्टल, एक रिवॉल्वर, 2 देशी कट्टे और 30 कारतूस बरामद किए थे। 

 

पुलिस जांच में सामने आया है कि जिस कार की वारदात में बदमाश प्रयोग करने वाले थे वो भी राजस्थान के शाहजपुर से कुछ दिन पहले ही लूटी थी। जिले में आ रहे भारी मात्रा में हथियारों पर कहा कि यू.पी. से अवैध हथियार आ रहा है और जांच के बाद जल्द हथियार सप्लाई करने वाले लोगों तक पहुंचा जाएंगे। साथ ही पुलिस ये जांच भी कर रही है कि बदमाशों के पास 13 मोबाइल किस के हैं और कैसे वो सिम आसानी से खरीद लेते थे। 

 

फिलहाल पुलिस ने 3 बदमाशों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया है, जबकि 2 बदमाश जिनके पैर में गोली लगी थी उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है ।   साथ ही पुलिस का दावा है कि गैंग के बाकी सदस्य पैरोल जम्पर कुख्यात अपराधी राजकुमार उर्फ झोटा भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static