ट्रक-कैंटर की भिडंत में 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 02:04 PM (IST)

बहादुरगढ़ : कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रैस-वे पर जसौरखेड़ी-निलौठी के बीच में सोमवार की अलसुबह ट्रक व प्याज से भरे आयशर कैंटर में भिडंत हो गई। इस दुर्घटना में कैंटर में सवार चालक सहित 2 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान राजस्थान के रहने वालों के रूप में हुई है। आसौदा थाना पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दोनों के शवों का पोस्टमार्टम बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में करवाने की कार्रवाई भी अमल में लाई। जानकारी अनुसार राजस्थान के झुंझनू जिले के गांव बबई का रहने वाला किशनलाल आयशर कैंटर पर चालक के तौर पर कार्य करता था। वह राजस्थान के ही रहने वाले हरी सिंह के साथ कैंटर में नीमवाला से प्याज भरकर गाजियाबाद की तरफ जा रहा था।

जब वे के.एम.पी. एक्सप्रैस-वे से होते हुए सोनीपत की तरफ जा रहे थे तो उसी दौरान जसौरखेड़ी व निलौठी के बीच पहुंचने पर उनके कैंटर की सड़क पर खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। जोरदार भिडंत होने के कारण अधिक चोटें लगने से किशनलाल व हरी सिंह की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर आसौदा थाना से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कक्वाने की कार्रवाई अमल में लाई। मृतक किशनलाल जो कि 3 भाइयों में बड़ा था और उसकी एक बहन भी है जो दत्तक है। जबकि हरी सिंह 5 भाइयों में चौथे नंबर का है। उसके पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है। दोनों मृतक अविवाहित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static