गौ तस्करी के 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 03, 2019 - 12:48 PM (IST)

रोहतक: पुलिस की अपराध शाखा-3 ने 29 जनवरी को गौ तस्करी के 2 आरोपियों को काबू किया। आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। प्रभारी अपराध शाखा-3 निरीक्षक ललित कुमार ने बताया कि 29 जनवरी को सहायक उप-निरीक्षक रघुनाथ अपनी टीम के साथ सुनारियां चौक पर गश्त कर रहे थे। उसी दौरान सूचना प्राप्त हुई कि पंजाब नम्बर के कैंटर में गाय व बैल भरे हुए हैं, जो झज्जर बाईपास से होते हुए जाएगा।

जिस सूचना पर पुलिस ने नाका लगाकर वाहनों की चैकिंग शुरू कर दी। कुछ समय के बाद भिवानी चुंगी की तरफ से आ रहे कैंटर को टार्च की रोशनी से रुकने का इशारा किया तो चालक ने कुछ ही दूरी पर कैंटर को रोककर भागने की कोशिश करने लगे तो कत्तर सिंह पुत्र इकबाल सिंह तरखानला मुक्तसर पंजाब को काबू कर लिया, जबकि एक आरोपी भागने में सफल हो गया था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ थाना शिवाजी कालोनी मे केस दर्ज गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया था।

पुलिस ने आरोपी कत्तर सिंह को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया और मामले में जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली बाईपास से आरोपी वकील सिंह पुत्र सुखदेव गुरुसर जिला मुक्तसर एवं गुरुमेल उर्फ बाबू पुत्र सुखदेव टेबी जिला मुक्तसर पंजाब को गिरफ्तार कर लिया, जिनको अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static