रोहतक में फिर भिड़े कांग्रेस कार्यकर्त्ता, हुड्डा समर्थकों ने नाले में फैंकी तंवर की तस्वीर (Pics)

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2016 - 03:50 PM (IST)

रोहतक:  गुटबाजी के चरम से गुजर रही प्रदेश कांग्रेस में घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा। यहां तक कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के मजबूत किले रोहतक में भी पार्टी सीधे-सीधे 2 फाड़ हुई नजर आती है। इसका जीता जागता उदाहरण कल फिर यहां उस वक्त देखने को मिला जब पार्टी कार्यालय में कांग्रेसियों की 3 बैठकें हुई। 

 

पहले बैठक हुड्डा विरोधियों ने की और पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा का दीवार पर लगा फोटो उतार दिया गया। कांग्रेस भवन के बाहर हुड्डा के खिलाफ नारेबाजी की और डंडों से पिटाई के बाद उनके पुतले को आग में स्वाह भी कर डाला। 

 

दूसरी ओर, इस घटना की खबर मिलते ही हुड्डा के समर्थक सक्रिय हुए और हरियाणा वाल्मीकि महासभा के जिलाध्यक्ष राजेश बोहत की अगुवाई में हुड्डा समर्थकों ने यहां पहुंचकर बैठक की। बैठक में विरोधी गुट पर स्वार्थी होने का आरोप लगाते हुए न केवल तंवर गुट की जमकर आलोचना की गई बल्कि तंवर का फोटो हटाकर पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के फोटो को भी दोबारा से दीवार पर टांग दिया गया। कांग्रेस भवन के बाहर अशोक तंवर का फोटो फटा हुआ नाले में पड़ा मिला। तंवर खेमे ने हुड्डा समर्थकों पर फोटो नाले में फेंकने का आरोप लगाया ताे वहीं, हुड्डा खेमे ने तंवर समर्थकों पर ही साजिश का आरोप लगाते हुए माहौल बिगाड़ने की बात कही।

 

शाम को फिर से एक बदलाव हुआ और पूर्व विधायक बी.बी. बत्तरा ने कार्यकर्त्ताओं को संयम बरतने की सलाह देते हुए हुड्डा के साथ में तंवर का फोटो फिर से लगवाया और दिनभर के घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पार्टी कार्यकर्त्ताओं को संयम एवं एकता से रहने की सलाह भी दी। हालांकि हुड्‌डा व अन्य नेताओं के मुकाबले तंवर की सबसे छोटी फोटो लगाई गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static