2 लोगों के बीच हुई मारपीट में घायल हुए युवक ने इलाज के दौरान तोडा दम, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 01:58 PM (IST)

रोहतक (कोचर): पुरानी रंजिश के चलते हुई गांव सिंहपुरा में 2 लोगों के बीच हुई मारपीट में घायल हुए स्थानीय निवासी जसवंत ने इलाज के दौरान पी.जी.आई. में दम तोड़ दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस पी.जी.आई. में पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। बहुअकबरपुर थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही रहने वाले मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच टीम ने उसे कोर्ट में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया ताकि हत्या के मामले पूछताछ की जा सके। बहुअकबरपुर थाना इंचार्ज नरेंद्र सिंह ने बताया कि 13 सितम्बर को उन्हें सूचना मिली कि गांव सिंहपुरा कलां निवासी जसवंत लड़ाई-झगड़े में घायल हो गया है और उसका इलाज पी.जी.आई. में चल रहा है। पुलिस टीम ने पी.जी.आई. में पहुंचकर जांच शुरू कर दी। लड़ाई-झगड़े में लगी चोटों के कारण अब जसवंत की मौत हो गई।

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। जसवंत के पुत्र अनिकेत की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि बीती 13 सितम्बर की सुबह जसवंत घर पर मौजूद था। सुबह करीब 9 बजे गांव सिंहपुरा खुर्द निवासी मुकेश आया और जसवंत को अपने साथ लेकर चला गया। रास्ते में मुकेश व जसवंत का किसी पुरानी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया।

मुकेश ने डंडे से जसवंत पर कई वार किए और अधमरी अवस्था में उसे बीच रास्ते में छोड़कर मौके से फरार हो गया। गांव के रहने वाले नसीब व हसन ने जसवंत को घायल अवस्था में देखा और परिजनों को सूचना देने के साथ ही उसे पी.जी.आई. में दाखिल करवाया लेकिन वहां इलाज के दौरान अब उसकी मौत हो गई। सब-इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि मुकेश पहले गांव सिंहपुरा कलां में ही रहता था और हाल में गांव सिंहपुरा खुर्द में रहता है। मुकेश व जसवंत के परिवारों की आपस में कई पीढिय़ों से जान पहचान है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static