14 लाख लूटने की सूचना पाकर दौड़ी पुलिस की टीमें, मामला निकला झूठा

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 02:25 PM (IST)

बहादुरगढ़ (भारद्वाज) : सैक्टर-9 बाईपास पर मैट्रो यार्ड के नजदीक एक प्राइवेट फाइनैंस कम्पनी के अधिकारी से पिस्टल प्वाइंट पर 14 लाख रुपए लूटने की सूचना पर स्थानीय पुलिस अधिकारी दौड़ते नजर आए। शंका आधार पर जब पुलिस ने शिकायतकत्र्ता से कई पहलुओं को लेकर जानकारी जुटाई और यहां सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली तो मामला झूठा निकला। जिस पर शिकायतकत्र्ता के खिलाफ पुलिस ने नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाते हुए पूछताछ शुरू कर दी। 

सैक्टर-9 में संचालित एक प्राइवेट फाइनैंस कम्पनी के ब्रांच क्रैडिट मैनेजर (बी.सी.एम.) रवि मिड्ढा ने शुक्रवार को पुलिस को सूचना दी कि जब वह अपनी कम्पनी का कैश जमा करवाने के लिए बैंक में जा रहा था तो बीच रास्ते में सैक्टर-9 बाईपास मैट्रो यार्ड के नजदीक पहुंचा तो इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए 2 युवकों ने पिस्टल प्वाइंट पर मुझसे रुपए से भरा बैग छीन लिया।

सूचना पाकर सैक्टर-9 चौकी इंचार्ज विनोद कुमार की टीमें तुरंत मौके पर पहुंची। यहां रवि मिड्ढा से बात की तो वह पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन जब पुलिस ने हर एंगल से जांच आगे बढ़ाई और आसपास सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज भी खंगाली तो पता चला कि उस दौरान वहां कोई लूटपाट ही नहीं हुई। इस संबंध में चौकी इंचार्ज सहायक उपनिरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में शिकायतकत्र्ता ने बताया कि उसने अपनी कम्पनी में हेरा-फेरी की हुई थी और उक्त रुपए वह देने की स्थिति में नहीं था। जिसके कारण उसने 14 लाख रुपए लूटे जाने की झूठी सूचना दी। जिस पर शिकायतकत्र्ता कम्पनी के ही बी.एस.एम. रवि मिड्ढा के खिलाफ सम्बंधित कार्रवाई अमल में लाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static