रंजिशन युवकों ने चलाई गोली, 2 घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 02:08 PM (IST)

बहादुरगढ़: रंजिश के चलते गांव आसौदा टोडरान में शनिवार की सुबह फिर से गोलियां चली। बाइक पर सवार होकर आए 3 बदमाशों ने घर के बाहर खड़े एक युवक पर गोलियां चला दी जो उसकी पीठ में जा लगी। उसके साथ खड़े एक अन्य व्यक्ति के पैर में भी गोली लगने की सूचना है। लहूलुहान हालत में जब उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था तो बीच रास्ते में बदमाशों ने उनकी कार में ब्रेजा गाड़ी से टक्कर मार दी। इसमें दोनों कार सड़क से नीचे उतर गई, जिसमें बदमाशों की कार पलट गई। इस दौरान आसौदा थाना पुलिस व सी.आई.ए. टू की टीम ने उन्हें घेर लिया और आत्मसमर्पण के लिए कहा। इसी बीच एक बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिए। जवाबी हमले में एक गोली बदमाश के पैर में लगी। 

पुलिस ने यहां से उसे उसके साथी समेत पकड़ लिया। जानकारी अनुसार आसौदा टोडरान निवासी अमित जो कि शनिवार की सुबह करीब 9 बजे अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान बाइक सवार 3 युवक आए और अचानक उन्होंने फायरिंग करनी शुरू कर दी। अमित के भाई व अन्य परिजनों ने दोनों घायलों को संभाला। फिलहाल घायलों को एक अन्य निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आप्रेशन कर गोली निकाल दी गई। डाक्टरों के अनुसार अमित ही हालत में सुधार था, वहीं अशोक के पैर से गोली नागरिक अस्पताल में निकाली गई। गांव के ही रहने वाले युवक व उसके साथियों का नाम इसमें सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ब्रेजा गाड़ी पलटने के बाद जब बदमाश भागने लगे तब तक बहादुरगढ़ पुलिस हरकत में आ चुकी थी। पुलिस ने बराही के पास 2 बदमाशों को घेर लिए। जब सी.आई.ए. टू के इंचार्ज सत्यवान ने बदमाशों को सरेंडर करने को कहा तो एक बदमाश ने गोलियां चला दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। गोली  एक बदमाश मोंटी जो कि यू.पी. व हॉल नांगलोई दिल्ली का रहने वाला है उसके पैर में लगी है। यही नहीं यहां से पुलिस ने आसौदा के ही रहने वाले नवीन को भी पकड़ा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static