हरियाणा में सिमटा रोडवेज बस सेवा का दायरा, 190 में से सिर्फ 50 बसें रही ऑन रूट

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 01:53 PM (IST)

सिरसा (माहेश्वरी) : कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते रोडवेज बस सेवा को सीमित कर दिया गया है। वहीं, ट्रेनों का आवागमन भी आगामी 31 मार्च तक रोक दिया गया है। सिरसा डिपो व सब-डिपो डबवाली से रोजाना 190 बसें विभिन्न रूट पर रवाना की जातीं थी मगर कई राज्यों में लॉकडाऊन के चलते तथा एहतियातन रोडवेज ने बसों की सॢवस करीब 75 फीसदी तक घटा दी है।

रविवार को जनता कफ्र्यू के बाद सोमवार को रोडवेज सिरसा डिपो की 190 बसों में से महज 50 बसों को ही रूट पर उतारा गया। लंबे रूट पर तो कोई भी बस नहीं भेजी गई। डिपो की इन बसों को हिसार, ऐलनाबाद, डबवाली, चोपटा, संगरिया व चौटाला रूट पर भेजा गया। हिसार के लिए दोपहर 2 बजे तक 10 बसें भेजी जा चुकी थीं। डिपो अधिकारियों ने बताया कि बसों में कोरोना के चलते पहले ही सवारियां काफी कम हो गई थी।

अब पड़ोसी राज्यों पंजाब व राजस्थान में बंद तथा महामारी को लेकर एहतियातन मुख्यालय के निर्देशानुसार बस सेवा का दायरा सीमित कर दिया गया है। आगामी आदेशों तक बसों की चाल यूं ही रहेगी। उधर, सिरसा से सोमवार को किसी भी ट्रेन का आवागमन नहीं हुआ। रविवार की तरह सोमवार को भी स्टेशन में सन्नाटा पसरा रहा। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि 31 मार्च तक ट्रेनों का परिचालन बंद रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static