बिजली मंत्री फोन पर जान रहे हैं लोगों का हाल, बढ़ा रहे हौसला

punjabkesari.in Friday, Apr 03, 2020 - 03:57 PM (IST)

सिरसा : बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि इस संकट की घड़ी में लोग संयम और धैर्य रखते हुए काम लें। प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन पूरी तरह से आपके साथ हैं और खाद्य वस्तुओं व अन्य जरूरी सामान की कमी नहीं रहने दी जाएगी। रणजीत सिंह ने लॉकडाऊन के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आते हुए फोन के माध्यम से नागरिकों से लगातार जुड़े हुए हैं। अपनी दिनचर्या के दौरान  रणजीत सिंह न केवल जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाऊन के दौरान किए गए प्रबंधों की जानकारी के साथ-साथ खाद्य पदार्थों के वितरण व भंडारण की निगरानी कर रहे हैं। 

बल्कि फोन के माध्यम से जरूरतमंदों की समस्याओं का समाधान भी कर रहे हैं। बिजली मंत्री ने कहा कि जरूरतमंद या अन्य किसी को कोई समस्या व दुख-तकलीफ है तो वह उनके मोबाइल नंबर 94160-48386 पर संपर्क कर सकता है। उन्होंने कहा कि जिलावासी कोरोना वायरस से संबंधित किसी भी अफवाहों में न आएं, वे खुद लगातार अधिकारियों से भी लगातार संपर्क बनाए हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा आमजन की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए गंभीरता से कदम उठाए जा रहे हैं और लगातार जोरदार प्रचार प्रसार के माध्यम से लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है। उन्होंने ग्रामीणों द्वारा जिला प्रशासन की कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने की मुहिम में आगे आने की सराहना की है। उन्होंने कहा कि यह समय खुद सुरक्षित रहने व दूसरों का सुरक्षित रखने का है। ऐसे में दूसरी पंचायतें भी अपने स्तर पर अपने-अपने गांव में बाहर से आने जाने वाले लोगों पर नजर रखें और कोई आशंका होने पर तुरंत प्रशासन को सूचित करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static