B.A Second year की छात्रा ने सुसाइड कर छोड़ा नोट...लिखा- आई एम सॉरी पापा (Pics)

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2016 - 01:01 PM (IST)

सोनीपत (पवन राठी): शहर के खानपुर में स्थित भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय खानपुर की बी.ए. सेकंड ईयर की छात्रा ने अपने हॉस्टल नंबर-5 के 65 में कमरे के पंखे से फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया, जिसके चलते विश्वविद्यालय में सनसनी फैल गई।

 

मृतक छात्रा ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमे लिखा कि पापा मैं अपनी लाइफ अपनी मर्जी से जीना चाहती हूं, लेकिन आप सभी को मंजूर नहीं, हां इसलिए मैं जीना नहीं चाहती बाए, आई एम सॉरी पापा। 

 

भाई जैसे आप का जी करे अब वहीं करना ओके मैं तो जा रही हूं, आई एम सॉरी भाई, मैं नहीं जी सकती। आपको पता है मैं आपकी कोई बात को मना नहीं करती। एक बार प्यार से कहता तो ना ही ऐसा गलत कदम उठाती, ओके बाए भाई।

 

अनिता ने अपने सुसाइड नोट में किरण मैम थैंक यू सो मच लिखा हुआ है। यह किरण मैन कौन है और इस मामले में उनकी क्या भूमिका है। अनिता की मौत के बाद इस पर सवाल खड़े हो गए हैं। एक तरफ जहां अनिता सुसाइड नोट में अपनी जिंदगी अपने तरीके से जीने की बात कहकर परिवार वालों को पंसद न होने की कह रही है। वहीं, किरण मैम का शुक्रिया कर रही है। किरण मैम की इसमें क्या भूमिका है। यह एक जांच का विषय बन गया है।

 

अनिता के भाई ने बताया कि 4 साल पहले उसे टाईफाईड हुआ था, जिसके बाद से ही वह बीमार रहने लगी थी। पिछले सप्ताह भी वह बीमार हो गई थी, जहां परिजन उसे हिसार के जिंदल अस्पताल में लेकर गए थे। वह वहां 4 दिन तक एडमिट रही, जिसके बाद शनिवार को वह अनिता को विश्वविद्यालय में छोड़कर गया था। सोमवार को उसकी मौत की सूचना मिली, जिससे वह विश्विविद्यालय में पहुंचे। उन्हें नहीं पता कि अनिता ने यह कदम क्यों उठाया।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static