पशु को बचाने के प्रयास में नहर में गिरी कार, राहगीरों ने गाड़ी का शीशा तोड़ निकाला बाहर

2/18/2020 2:25:12 PM

सोनीपत (स.ह.) : गांव बड़वासनी के पास अचानक सामने आए पशु को बचाने के प्रयास में एलएल.बी. के छात्र की कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। सैंट्रल लॉक के चलते कार अंदर से बंद हो गई। जिससे छात्र कार के अंदर ही फंस गया। इसी बीच वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब कार को नहर में गिरा देखा तो उन्होंने शीशा तोड़कर छात्र को बाहर निकाला। उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको छुट्टी दे दी गई। गांव शहजादपुर निवासी साहिल साऊथ प्वाइंट कालेज में एलएल.बी. का छात्र है। 

नगर निगम में कार्यरत उसके भाई गौरव शर्मा ने बताया कि उसका छोटा भाई साहिल सोमवार सुबह करीब 9 बजे अपनी बलैनो कार से कालेज जा रहा था। जब वह बड़वासनी के पास पहुंचा तो कार के सामने अचानक एक पशु आ गया। साहिल ने उसको बचाने का प्रयास किया तो कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। पानी में गिरते ही कार डूबने लगी। इसके साथ ही सैंट्रल लॉक के चलते गाड़ी का शीशा व खिड़की भी नहीं खुल रहे थे।

साहिल बचने के लिए प्रयास कर रहा था। इसी बीच वहां से निकल रहे एक राहगीर की नजर कार पर पड़ी। उसके अंदर युवक को देखकर शोर मचा दिया। इसी बीच आसपास के कई लोग वहां पहुंच गए और डंडे व ईंट की मदद से सामने का शीशा तोड़कर छात्र को बाहर निकाला। घायल साहिल को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको छुट्टी दे दी गई। कार को मशक्कत के बाद नहर से निकाल लिया गया है। 


Isha

Related News