मंदिर के पास प्रेमिका की आबरू हुई तार-तार, दरिंदों ने बनाया MMS

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2016 - 10:30 AM (IST)

यमुनानगर (सुमित अॉबरोय): हरियाणा में लोगों की सूझबूझ एवं बहादुरी से एक और निर्भया कांड होते-होते बच गया। जी हां, सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे। जानकारी के अनुसार, यह पाप कहीं और नहीं बल्कि एक सुप्रसिद्ध मंदिर के चंद कदमों की दूरी पर होने जा रहा था। ये मामला यमुनानगर में देखने को मिला है।

दरअसल, यमुनानगर स्थित सरस्वती उदगम स्थल, एवं आदिबद्री नारायण मंदिर के दर्शन कर पैदल लौट रहे एक प्रेमी जोड़े का पीछा कर रहे 3 दरिंदों ने उन्हें मंदिर से निकलते ही दबोच लिया। तीनों ने लड़के की जमकर पिटाई की और लड़की के साथ बलात्कार करने लगे। इस दौरान तीनों दरिंदों में से एक अपने मोबाइल फोन से बलात्कार का एम.एम.एस भी बनाने लगा।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो चिलाने की अवाज सुनकर जब वहां लोग भागकर मौके पर पहुंचे, तो देखा कि एक लड़का लड़की के हाथ पकडे बैठा है तो दूसरा उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था।

वहीं, उनका तीसरा साथी मोबाइल से वीडियो बना रहा था। मंदिर पुजारी एवं अन्य लोगों ने हिम्मत का परिचय दिया और तीनों बदमाशों के साथ संघर्ष कर लड़की को उनके चंगुल से छुड़ाया और तीनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया।

पूरे मामले में पुलिस ने जब पीड़ित लड़की के ब्यान लिए तो वह नाबालिग पाई गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता का मैडिकल करवाकर मौके से पकड़े गए। तीनों आरोपी लड़कों के खिलाफ गैंगरेप एवं दूसरी संगीन धाराओं के तहत मामला दर्जकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को तीनों के कब्जे से सबूत के तौर पर मोबाइल एम.एम.एस भी बरामद हो गया है, जो उन्होंने रेप के दौरान बनाया था। तीनों को न्यायालय ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static