अभय चौटाला ने तैयार की पूर्व CM हुड्डा के लिए हथकड़ी, बोले- ''स्वयं छोड़कर आऊंगा जेल''

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 09:30 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक में विभिन्न तरह के निजि कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को आड़े हाथों लिया। वहीं वर्तमान सीएम खट्टर की टिंबर ट्रेल की मीटिंग पर भी जमकर बयान बाजी की। अभय चौटाला ने कहा कि, पूर्व सीएम के लिए हथकड़ी तैयार हो रही है और इनेलो की सरकार बनते ही वे उन्हें जेल छोड़कर आएंगे।

भाजपा सरकार पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस से भी चार कदम आगे है, इनसे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा और जेल भेजा जाएगा, वहीं टिंबर ट्रेल का हिसाब लेने की बात कही।

PunjabKesari

इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि, भाजपा की पूरी सरकार प्रदेश को अलविद कह कर परमाणु में चली गई है। उन्हें प्रदेश की कोई चिंता नही है। प्रदेश में कानून व्यवस्था इस कदर है कि आम लोगों की जान को आफत बनी हुई है। एक तरफ तो प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है और जनता भय के साए में जीने को मजबूर है, तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री व मंत्री सहित अधिकारी मनोरंजन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री को जनता के सामने स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर उन्होंने साढ़े तीन साल बाद चिंतन क्यों याद आया, या फिर इसके पीछे और कुछ कारण है। उन्होंने कहा कि, अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी मान चुके हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा सता में नहीं आएगी। आने वाली सरकार इनेलो पार्टी की होगी और लूट मचाने वालों को जेल का रास्ता देखना पड़ेगा। इस चिंतन शिविर पर खर्च पाईपाई का हिसाब लिया जाएगा।

PunjabKesari

वहीं हरियाणा कांग्रेस पर वार करते हुए अभय सिंह ने कहा कि, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जेल जाने की तैयारी हो चुकी है और उनके लिए हथकड़ी भी तैयार है। वे स्वयं हुड्डा को जेल के गेट तक छोड़कर आएंगे। उन्होंने कहा कि इस वक्त कांग्रेस में पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा का कोई अस्तित्व नहीं बचा है, उनके सामने सिर्फ नई पार्टी बनाने के अलावा कोई चारा नहीं है, भूपेन्द्र सिंह हुड्डा किसी वक्त भी नई पार्टी का ऐलान कर सकते हंै। उन्होंने कहा कि, हुड्डा सिर्फ अखबारों के माध्यम से आला नेताओं की नजर में रहना चाहते हैं। जिस तरह से वे मोदी के सामने नतमस्तक हैं, उससे यह जाहिर है कि उनका भाजपा के साथ क्या रिश्ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static