पलवल की बेटी ने बॉक्सिंग चैम्पियनशिप में जीता गोल्ड, गांव पहुंचने पर हुआ स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 04:54 PM (IST)

पलवल(गुरुदत्ता गर्ग): पिछले दिनों केरल में हुई सत्रहवीं राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के सीनियर वर्ग में गोल्ड मेडल जीतकर पलवल पहुंची हरियाणा की बेटी प्रियंका तेवरिया का जोरदार स्वागत किया गया। प्रियंका ने अपने कैरियर में पांचवी बार नेशनल स्तर पर गोल्ड मेडल जीता है। पलवल दिल्ली गेट स्थित हुड्डा चौक पर पहुंचने पर प्रियंका का ढोल बाजे के साथ भव्य स्वागत अौर अभिनंदन किया गया।  
PunjabKesari
पलवल के निकचवर्ती गांव जोहपुर निवासी प्रियंका तेवरिया पिछले आठ वर्षों से बॉक्सिंग कर रही है। खेल ही खेल में बिना प्रेक्टिस के जिला स्तरीय प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीतने के बाद ऐसी ललक जगी कि उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा अौर मात्र 3 महीने बाद ही जिला स्तरीय प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल कर लिया। उसके बाद प्रियंका को बॉक्सिंग को लेकर जुनून चढ़ गया और उसने जी तोड़ मेहनत करनी शुरू कर दी। प्रियंका की मेहनत और जूनून का ही नतीजा है जो उसने केरल में सम्पन्न हुई 17वीं राष्ट्रीय सीनियर चैम्पियनशिप में गोल्ड मैडल जीतकर न केवल अपने गांव, परिवार, जिले का बल्कि प्रदेश का नाम भी रोशन किया है।
PunjabKesari
सीएम के राजनीतिक सचिव दीपक मंगला ने प्रियंका तेवरिया के पलवल पहुंचने पर बुके अौर मिठाई के साथ स्वागत किया। दीपक मंगला ने कामना की कि वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी प्रदेश का नाम रोशन करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static