नहर में नहाने उतरे युवकों में से एक डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर

Monday, June 19, 2017 4:25 PM
नहर में नहाने उतरे युवकों में से एक डूबा, तलाश में जुटे गोताखोर

घरौंदा(विवेक कुमार राणा):करनाल के गांव बीजणा के पास आवर्धन नहर में नहाने गया एक युवक पानी के तेज बहाव में बह गया।सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए अौर पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस अौर मधुबन गोताखोरों के साथ तलाश की गई लेकिन अंधेरे के कारण दिक्कतों के चलते सुबह तक के लिए रोक दिया गया था। 

बीजणा गांव निवासी सुरेंद्र ने बताया कि उसका बेटा 23 वर्षीय प्रवीन राणा गांव के समीप नहर में नहाने के लिए गया था। इसके साथ गांव के और भी युवक थे। ये सभी नहर में रस्सी पकड़कर नहा रहे थे। दूसरे युवकों ने बताया कि नहाते समय प्रवीन के हाथों से रस्सी छूट गई और वह पानी के तेज बहाव में बह गया। इस मामले की सूचना मिलते ही घरौंडा एस.डी.एम. वर्षा खंगनवाल माैके पर पहुंची। हालांकि रात में भी युवक को खोजने की कोशिशें की गई, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगने के बाद एस.डी.एम. ने आश्वासन दिया था कि सोमवार सुबह कुरुक्षेत्र से स्पेशल गोताखोरों को बुलाया जाएगा।

वहीं आज सुबह कुरुक्षेत्र से गोताखोरों के न पहुंचने पर गुसाए ग्रामीणों ने करनाल मुनक रॉड पर नहर के पुल पर जाम लगा दिया। मौके पर DSP और घरौंडा तहसीलदार पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि एस.डी.एम. के कहे अनुसार सुबह 5 बजे गोताखोरों को यहां होना चाहिए था, लेकिन जब 9 बजे तक भी गोताखोर नहीं आए तो मजबूर होकर उन्हें रोड जाम कर प्रशासन के खिलाफ रोष जताना पड़ा। 

उधर इस बारे में एस.डी.एम. का कहना है कि गोताखाेर एक दूसरी जगह इसी तरह की घटना होने के चलते इमरजेंसी में वहां चले गए थे। वहां से फ्री होते ही उन्हें यहां बुला लिया गया है। फिलहाल युवक के परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया गया है, वहीं युवक की तलाश जारी है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !