फरीदाबादः किशोर के नहर में डूबने के मामले में नया मोड़, पुलिस को मिला किसी दूसरे व्यक्ति का शव

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 01:51 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):  फरीदाबाद के चंदावली में नहर में महिला को बचाने के लिए कूदे 17 वर्षीय किशोर के नहर में डूबने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। बता दें की आज पुलिस ने रेस्क्यू करते हुए नहर से एक शव बरामद किया जिसकी  शिनाख्त उसके जीजा ने तो की थी लेकिन जब शव का बादशाह खान सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा था की तभी उसकी बहन ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया। पुलिस ने उन्हें अब अनुज को नहर से खोजने का उन्हे आश्वाशन दिया है।


मृतक की बहन लक्ष्मी ने बताया कि उसके भाई के हाथ पर टैटू बना हुआ था कम दाढ़ी थी जो शव मिला है वह काफी उम्र का लग रहा है और काफी सड़ी गली अवस्था में है इससे साफ जाहिर हो रहा है कि वह उसका भाई अनुज नहीं है । इसके बाद उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपने भाई के शव को खोजने की मांग की है।


वहीं इस मामले थाना सदर बल्लभगढ़ के SHO उमेश कुमार ने बताया की पहले मृतक किशोर के परिजनों ने शव की शिनाख्त की थी लेकिन बाद में उन्होंने पहचान करने से मना कर दिया। फिलहाल परिवार की तसल्ली करवाई जा रही है परिवार की पूरी तसल्ली करवाई जाएगी यदि यह शव किशोर का नहीं हुआ तो किशोर अनुज के शव की भी तलाश की जाएगी। वह उसका भाई अनुज नहीं है । इसके बाद उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपने भाई के शव को खोजने की मांग की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static