बंद कमरे से बदबू अाने पर पड़ोसियों ने तोड़ा ताला, उड़े होश

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2017 - 07:56 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में एक बंद कमरे में किराएदार का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मकान का ताला बाहर से बंद था। बदबू आने पर पड़ोसियों ने जब कमरे के अंदर झांक कर देखा तो अंदर किराएदार का शव देख कर उनके होश उड़ गए। आनन् फानन में पडोसी किरायेदारों ने मकान मालिक और पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया। पुलिस के मुताबिक गला रेत कर युवक की हत्या की गई है। फिलहाल घटना की बारीकी से जांच शुरू कर दी गई है।

इस हालात को देखकर आसानी से अंदाज लगाया जा सकता है की किस बेरहमी से महेश नाम के इस युवक की हत्या की गई है। दरअसल महेश नाम का ये युवक कुछ दिनों पहले ही इस मकान में रहने के लिए आया था। महेश का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था जिसके चलते वो अपनी पत्नी और बच्चो से अलग रह रहा था। पड़ोसियों के मुताबिक़ कई दिनों से महेश के कमरे का दरवाजा बंद था और बाहर से ताला लगा हुआ था जिसके चलते पड़ोसियों को लगा की वो कही बाहर गया हुआ है। आज सुबह कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने कमरे के अंदर झांक कर देखा तो अंदर खून से लथपथ उसकी लाश नज़र आई, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। मकान मालिक की माने तो उनके अन्य किरायेदारों ने इस घटना के बारे में उन्हें सुचना दी थी जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मकान मालिक के मुताबिक वह पिछले एक महीने से ही यहां किराये पर रह रहा था।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर जा पहुंचे और ताला तोड़कर कमरे के अंदर घुसे। पुलिस के मुताबिक़ हालात से लगता है कि गला रेतकर युवक की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static