कालेज में हुई खूनी जंग, 2 छात्र घायल

punjabkesari.in Friday, Jan 20, 2017 - 03:57 PM (IST)

करनाल (सरोए):डी.ए.वी. कालेज में कुछ छात्रों ने कालेज ग्राऊंड में बैठे 2 छात्रों पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया। हमले में बी.ए. सैकेंड के मोहित व बी.ए. प्रथम के शेखर घायल हो गए। घायलों को ट्रामा सैंटर में भर्ती करवाया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा हैं। घायल मोहित ने बताया कि वे कालेज के ग्राऊंड में बैठे हुए थे कि अचानक करीब 15 कालेज के ही छात्रों ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया। हमला करने वाले छात्र मौके से फरार हो गए। 

 

सिविल लाइन ए.एस.आई. बहादुर सिंह ने कहा कि डी.ए.वी. कालेज में छात्रों में आपस में कहासुनी हो गई। जिसमें कुछ छात्रों ने मोहित व शेखर घायल हो गए। कालेज प्रिंसीपल डा. वाई.पी. शर्मा ने बताया कि कालेज के छात्रों के बीच कहासुनी हो गई थी। एक छात्र की पहचान हो गई है। उसके परिजनों को कालेज में बुलाया जाएगा। कालेज में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए हैं लेकिन जहां पर छात्रों के बीच में झगड़ा हुआ था, वह जगह सी.सी.टी.वी. की जद में नहीं है। उन्होंने कहा कि कालेज में आगे ऐसी कोई घटना हो, इसके लिए सिक्योरिटी गार्ड को बोला गया है कि वे कालेज में आने वाले सभी विद्यार्थियों के आई कार्ड व बैग को चैक करें।

 

पहले भी कालेज के विद्यार्थियों में हो चुकी है खूनी जंग
काबिलेगौर है कि पहले भी कालेज के छात्रों में बस स्टैंड व बस स्टैंड के पीछे क्षेत्र में विद्यार्थियों के बीच खूनी जंग हो चुकी हैं। जिसमें कई छात्र गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। जबकि एक मामले में तो एक छात्र की चाकू लगने से मौत भी चुकी है। हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस की गश्त कालेजों के बाहर व बस स्टैंड पर करती रहती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static