मधुमक्खियों ने बोला हमला, 2 दर्जन से अधिक बच्चेेेे व स्टाफ सदस्य घायल... अज्ञात द्वारा मारा गया छत्तों पर पत्थर

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 07:52 AM (IST)

चरखी दादरी(पुनीत) : बिरही कलां डाइट में सोमवार को मधुमक्खियों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। जिससे डाइट में मौजूद दो दर्जन से अधिक विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य घायल हो गए। अचानक मधुमक्खियों के हमले के दौरान डाइट में भगदड़ मच गई। प्रभावित विद्यार्थियों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि डाइट परिसर में पेड़ों पर पहाड़ी छात्तों पर अज्ञात द्वारा पत्थर फेंका गया था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को बिरही कलां डाइट में अचानक से मधुमक्खियां छिड़ गई और वहां मौज्ूद लोगों पर अटैक कर दिया। इस दौरान मधुमक्खियों ने करीब 30 लोगों को डंक मारे जिससे वहां अफरा-तफरा मच गई। इसी दौरान सूचना मिलने पर एंबुलेंस वहां पहुंची और प्रभावित लोगों को चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। डाइट के वरिष्ठ प्रवक्ता नवरत्न पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि निजी कॉलेजो के डीएड विद्यार्थी की वर्कशॉप आयोजित की गई थी। जिसमें भाग लेने के लिए विभिन्न कॉलेजों से विद्यार्थी डाइट पहुंचे थे।

इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने डाइट के समीप पेड़ों में लगे मधुमक्खियों के छत्तों में पत्थर मारा और वहां से भाग गए। जिससे  पहाड़ी मधुमक्खियां छिड़ गई और डाइट के अंदर पहुंचे विद्यार्थियों पर हमला कर दिया। जिससे दो दर्जन से अधिक विद्यार्थियों को मधुमक्खियों ने काट लिया। इसी दौरान फोन कर एंबुलेसं को बुलाया गया और विद्यार्थियों को मधुमक्कखियों से बचाने के लिए कमरे में बंद किया गया। एंबुलेंस आने पर प्रभावित विद्यार्थियों को दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static