2 गुटों में झगड़े के चलते गांव में बदमाशों ने की फायरिंग, ग्रामीणों में तनाव का माहौल

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 05:15 PM (IST)

गुड़गांव (राशि मनचंदा):नोएडा के एक जिम में दो युवकों के बीच हुआ झगड़ा और उसके बाद एक युवक द्वारा झगडे़ का वीडियो वायरल किए जाने से उपजा विवाद गुरूग्राम तक आ पहुंचा है। इसी को लेकर मंगलवार को गुरूग्राम के गांव बैगमपुर खटौला में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की। हमलावरों ने गांव में कई राउंड गोलियां दागी। गनिमत यह रही की हमलावरों द्वारा चलाई गई गोलियां किसी भी ग्रामीण को नहीं लगी। गांव में गोलियां चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।​ ​हमलावरों ने गांव की गलियों में खडे वाहनों को अपना निशाना बनाया। उनके सामने बाईक, अॉटो, कार जो कुछ भी सामने आया उसकों पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। इतना ही नहीं हमलावरों ने घरों की खिडकियों के शीशे तक भी तोड़ डाले। ​गांव बैगमपुर खटौला में दंगा होने की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई थी और ग्रामीणों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ दो मामले दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे। गांव में विवाद नोएडा जिम में दो युवकों के बीच झगडे के बाद हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static