गुरुग्रामः गैंगरेप व हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2017 - 04:49 PM (IST)

गुरुग्राम:गुरुग्राम के मानेसर में गैंगरेप मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवार ने एक पीसी की। उन्होंने कहा कि काबू किए गए आरोपी का नाम सुरेंद्र है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फरार दोनों आरोपियों की भी शिनाख्त हो चुकी है, जिनके नाम अमित और जयदीप है। उन्होंने कहा कि तीनों आरोपी ही बुलंदशहर के रहने वाले हैं। ये आरोपी पीड़ित महिला के पड़ोस में ही रहते थे। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने वारदात के वक्त शराब पी हुई थी। सी.सी.टी.वी. फुटेज के आधार पर ही आरोपी को काबू किया गया है। 

3 आरोपियों के स्केच जारी, SI सुमन सस्पैंड
महिला के बताए अनुसार आरोपियों का स्कैच जारी कर दिया है। एस.आई.टी. का नेतृत्व ए.सी.पी. मानेसर कर रहे हैं। इस मामले में लापरवाही के चलते जांच अधिकारी एस.आई. सुमन को सस्पैंड कर दिया गया है। पुलिस आयुक्त संदीप खीरवार ने बताया कि आरोपियों का स्केच जारी किया है। 

पति से झगड़े के बाद छोड़ा था घर
पीड़ित महिला बास खुसला गांव में रहती है। वह 29 मई की रात पति और पड़ोसियों से झगड़े के बाद अपनी बेटी को लेकर मायके जाने के लिए घर से निकली थी। उसने पहले एक ट्रक में लिफ्ट लिया। ट्रक ड्राइवर ने भी उससे छेड़छाड़ की, लेकिन महिला के सख्त विरोध करने पर ट्रक ड्राइवर ने उसे NH 8 पर उतार दिया, जिसके बाद ऑटो में बैठे 3 लोगों ने उसे लिफ्ट दी और उससे गैंगरेप किया। 

आरोपियों ने बच्ची को अॉटो से फेंका बाहर
पीड़िता महिला से हो रही छीना-झपटी से 9 महीने की मासूम रोने लगी। बच्ची का रोना अॉटो में बैठे आरोपियों से बर्दाश नहीं हुआ,जिसके चलत उन्होंने उसे सड़क पर इतनी जोर से पटका कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ बारी-बारी गैंगरेप किया। तीनों हत्यारोपी गैंगरेप करने के बाद भी पीड़ित को 5 घंटों तक घुमाते रहे और फिर मानेसर इलाके में छोड़ फरार हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static