गायिका हर्षिता दहिया हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग

punjabkesari.in Thursday, Oct 19, 2017 - 12:45 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार)-पानीपत में हुए हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया हत्याकांड ​की परते खुलती जा रही हैं  पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी  हर्षिता ​के मामा का लड़का रविंदर मृतका का शव लेने अस्पताल पंहुचा। वहीं ​पोस्मार्टम के बाद डॉ ने मीडिया को कहा की 7 फायर हुए एक गोली छाती व् दो गोली उसके सिर के पिछले भाग में लगी मृतका के शव को नरेला उसकी मौसी के यहां भेज दिया गया है। वही पर हर्षिता का संस्कार होगा।

​हर्षिता हत्या मामले में नया खुलासा सामने आया हैं आपको  बता दे की ​हर्षिता के साथ उसके जीजा दिनेश बलात्कार के आरोप थे और इस मामले में व् अन्य कई आपराधिक गतिविधियों में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। हर्षिता की मां ​हर्षिता  के साथ हुए बलात्कार के मामले में ​​​​गवाह थी। ​ ​​जिसके​ के बाद माँ की हत्या ​हुई ​और हर्षिता अपनी मां की हत्या के मामले में गवाह थी। पुलिस ​को अंदेशा  है कि दिनेश ने अपने आप को बचाने के लिए हर्षिता का भी मर्डर करवा दिया होगा।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि दिनेश को प्रोटेक्शन वारंट पर पानीपत ​लाएगी  और उससे पूछताछ की जाएगी और पूछताछ ​के बाद ही  मामले का खुलासा हो ​पायेगा। उधर डॉक्टर राजीव मान का कहना है कि 7 ​​फायर हुए ​जिसमें से दो गोलियां हर्षिता के गर्दन के पीछे और तीसरी गोली छाती के नीचे लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि बाकि सभी गोलियां उसके शरीर को चीरती हुई निकल गई जिससे उसके शरीर पर कई निशान है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static