एक दिन पहले दोस्तों संग घूमने गए युवक का इस हालत में मिला शव

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2017 - 06:08 PM (IST)

यमुनानगर(हरिंदर सिंह):यमुनानगर के थाना छप्पर गांव सुलतानपुर में खेतों के पास युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई। लाश की हालत इतनी खराब थी कि उसको पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था। उसके मुंह और सिर पर तेजधार हथियारों से हमालावरों ने कई वार किए थे।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार गांव सुल्तानपुर में एक युवक की डेड बॉडी पड़ी होने की सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर उसकी जांच शुरू कर दी। हालांकि तेजधार हथियारों से युवक के चेहरे को बुरी तरह बिगाड़ा गया था, जिससे कि उसकी पहचान न हो सके, लेकिन जेब से मिले कागजात के आधार पर आखिर युवक की पहचान हो गई और उसके परिजनों को सूचित करके मौके पर बुलाया गया।
PunjabKesari
अंबाला के गांव मनका के रहने वाले करीब 30 वर्षीय मलकीत सिंह के घरवालों ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह गांव के कुछ लड़कों के साथ था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा, वहीं सुबह पुलिस की तरफ से सूचना मिलने के बाद वो मौके पर पहुंचे।
PunjabKesari
परिजनों का आरोप है कि मलकीत की उन्हीं लड़कों ने हत्या की है, जिनके साथ वह था। हो सकता है किसी बात पर कोई विवाद हुआ हो और फिर उसे मार दिया गया।
PunjabKesari
उधर पुलिस सूत्रों के मुताबिक मलकीत की डेड बॉडी से थोड़ी दूर एक इन्नोवा कार भी लावारिस हालत में खड़ी मिली है। फिलहाल पुलिस ने मलकीत की डेड बॉडी और संदिग्ध कार दोनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान के अधार पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static